in

मशहूर सिंगर केके की मौ’त से उठा पर्दा, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से सच आया सामने ?

मशहूर सिंगर केके की मौत से सभी काफी हैरान हैं। हाल ही में केके की मौत से जुड़ी एक खास खबर सामने आई हैं।बताया जा रहा है कि केके का वक्त पर इलाज होता तो इनकी जान बचाई जा सकती थी। पोस्टमॉर्टम ने इस बात का खुलासा किया हैं। इस खबर ने काफी सनसनी मचा रखी हैं।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के अनुसार डाॅक्टर ने इस बात का खुलासा किया हैं कि, केके को सीपीआर दिया होता तो आज वो हमारे बिच होते। लेकिन अस्पताल देरी से पहुँचने के कारण उनकी जान नही बचा सके। केके के होठ और सिर पर चोट के निशान पाये गये। लेकिन पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट ने यह साबित कर दिया कि मौत की वजह हार्ट अटैक ही हैं।

वक्त पर सीपीआर मिलने से मशहूर सिंगर केके को बचाया जा सकता था। उनकी मौत की खबर सुनकर फैंस काफी दुःख है। दरअसल केके पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता अपने दो लाइव कॉन्सर्टस के लिए गये हुए थे। जिस कॉलेज मे उनका दूसरा काॅन्सर्ट था, वहाँ फैंस की सख्या काफी ज्यादा होने के कारण गर्मी बड़ गई।

उन्हे काफी घुटन मेहसूस होने लगी। बार-बार पसीना पूछते नजर आये केके। इस काॅन्सर्ट के बाद उनकी तबीयत काफी खराब हो गई। होटल रूम में तबीयत खराब होने के कारण अचानक उन्हें चक्र आ गये और फर्स पर बेहोश हो गये। उन्हे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहा डाॅक्टर ने उनहे म्रत घोषित कर दिया।

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर केके की मौत से सारे संगीत जगत मे मायूसी छा गई हैं। फैंस को इस बात पर विश्वास नहीं हो रहा कि केके अब उनके बिच नही रहे। भारत के प्रधानमंत्री सहित कई बॉलीवुड एक्टर ने ट्वीट कर श्रद्धांजलि दी हैं।मशहूर सिंगर केके का अंतिम संस्कार मुम्बई मे किया जा रहा है।

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.