देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी ने अमेरिका ने खरीदा 750 करोड़ का होटल, आप भी देखे तस्वीरे…

मुकेश अंबानी पूरी दुनिया के सबसे अमीर आदमी माने जाते हैं। इस वजह से ही पूरी दुनिया मुकेश अंबानी को पहचान ती है। और मुकेश अंबानी अब अरबपति बन चुके हैं। जिस वजह से उन्हें पूरी दुनिया पहचानती है। मुकेश अंबानी की कंपनी का नाम रिलायंस कंपनी है। मुकेश अंबानी की यह कंपनी दुनिया की सफल कंपनियों में से एक है। इस वजह से ही दुनिया के सभी लोग अंबानी की इस कंपनी के बारे में जानते है।

मुकेश अंबानी की पूरी दुनिया में संपत्ति देखने को मिलती है। जिसके बारे में हर कोई जानता है। मुकेश अंबानी की लंदन में भारत में अमेरिका में बहुत सारी संपत्ति देखने को मिलती है। मुकेश अंबानी अपने पुरे परिवार के साथ मुंबई के आलीशान घर में रहते हैं। सूत्रों से पता चला है कि मुकेश अंबानी ने अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर में एक आलीशान होटल खरीदा है। और इस होटल की कीमत करोड़ों में देखने को मिल रही है। सूत्रों से पता चला है कि यह होटल फाइव स्टार है।

mukesh ambani new york hotel

मुकेश अंबानी पूरे भारत और पूरे एशिया के सबसे अमीर आदमी है। इससे आप अनुमान लगा सकते हैं कि मुकेश अंबानी के पास करोड़ों की संपत्ति है। और यह बात सामने आई है कि मुकेश अंबानी के पास अरबों की संपत्ति है। इसी वजह से मुकेश अंबानी ने अमेरिका में फाइव स्टार होटल खरीदा। मुकेश अंबानी ने अपने इस फाइव स्टार होटल को खरीदने का ऐलान किया था। और इस होटल के कीमत के बारे में मैं भी बताया था।

Mukesh Ambani (Indian Businessman) News - Latest News on Mukesh Ambani  (Indian Businessman), Stories, Photos & Videos

मुकेश अंबानी की इस आलिशान फाइव स्टार होटल की कीमत 750 करोड़ है। यह खबर हर जगह वायरल हो चुकी है। जैसा कि आप जानते हैं मुकेश अंबानी को किसी भी चीज की कोई भी कमी नहीं है वे अपना जीवन एक आलीशान राजा की तरह जीते है। और अंबानी ने हाल ही में अभी अमेरिका में फाइव स्टार होटल खरीदा है और इस होटल का नाम मंदारिन ओरिएंटल लग्जरी होटल है। और कहां जा रहा है कि यह होटल न्यूयॉर्क शहर के बीचोबीच है।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment