बॉलीवुड में फिर आएगा खुशियों का मोका,जब सिद्धार्थ और कियारा जल्द कराएंगे हाथ पीले, जाने पूरी खबर…

बॉलिवुड में आपने बोहोत सी प्रेम कहानियों के बारे में सुना होगा। वही कुछ सितारों ने अपनी इस रिश्ते को ऑफिशियल ही तरीके से कम नहीं तो बोला है लेकिन इसके बावजूद भी उन्हें साथ देख इस बात की ओर इशारा जाता है कि यह रिलेशनशिप में है। इसी कड़ी में एक नाम निकल कर सामने आता है की कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा का जिन्हे लोग बॉलीवुड के पावर कपल के रूप में देखते है।

Did you know THIS person from Bollywood played cupid to Kiara Advani and  Sidharth Malhotra after their break up? | Hindi Movie News - Times of India

दरअसल बीते दिनों निर्माता करण जौहर के मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो कॉफी विद करण के सातवें सीजन में दोनों लोग प्यार आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा अलग-अलग स्टार्स के साथ वहां पहुंचे थे। इसी बीच बातों बातों में उन्होंने अपनी रिलेशनशिप को लेकर कई बयान दी है और अब उनके इस रिश्ते को लेकर इनकी वेडिंग से जुड़ी खबरें सामने आ रही है।

Kiara Advani, Sidharth Malhotra Set to Reunite for Romantic Story After  Shershaah Success?

क्यारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा को साल 2021 में आई शेषा मूवी मैं एक साथ देखा गया था। इस फिल्म के बाद से ही इन दोनों की रिलेशनशिप की खबरों ने सोशल मीडिया पर खूब तबाही मचाई। लेकिन इसके बाद पहले तो ब्रेकअप की खबरों ने भी खूब जोर पकड़ा था लेकिन खबरें में अफवाह थी इसके बाद भूल भुलैया 2 के प्रमोशन में हमने कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा को भी साथ देखा और अब इनकी शादी से जुड़ी खबरें सामने आ सकती है।

सूत्रों की माने तो एक रिपोर्ट के अनुसार सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी दोनों अगले साल अप्रैल महीने में दिल्ली में सात फेरे ले सकते हैं। रिपोर्ट की माने तो यह दोनों सुपरस्टार पहले अपनी शादी को रजिस्टर कर आएंगे उसके बाद खूब धूमधाम से बॉलीवुड और अपने परिवार वालों के साथ अपने इस शादी के लम्हें को यादगार बनाएंगे। हालांकि अब तक इस बात को लेकर नहीं कियारा ने और ना ही सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ना ही कोई आधिकारिक रूप से बयान जारी किया है न और कुछ।

Sharing Is Caring:
Avatar of Prime Excel

Prime Excel is a group of many people that provides every news regarding Bollywood and local news. Follow Prime Excel on its social media account.

Leave a Comment