in

शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान की फिल्म का ट्रेलर को देख अभिनेता ने किया ऐसा कमेंट, लोगो ने किया ट्रोल

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान का फिल्मो में डेब्यू का सबको बेहद इंतजार था। सुहाना की फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। निर्माता जोया अख्तर की वेब फिल्म ‘द अरिचिज’ में नजर आएंगी। फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया है और फिल्म में सुहाना बेहद खूबसूरत लग रही है। शाहरुख खान अपनी बेटी की फिल्म का टीजर देख बहुत खुश हुए उन्होंने अपनी बेटी सुहाना के लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर किया है।

शाहरुख खान अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर हमेशा एक्टिव बने रहते हैं। उन्होंने अपनी बेटी सुहाना के लिए अपने इंस्टाग्राम पर सुहाना की फिल्म का टीजर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा ओर अपनी बेटी को एक एक्टर बनने पर उसको सलाह दी की “याद रहे सुहाना की तुम कभी भी परफेक्ट नही हो सकती और खुद का होना उसके सबसे करीब है हमेशा दयालु रहना और एक कलाकार के रूप में उसको देना भी …. ईंट पत्थर और तालियां रखना तुम्हारा नही है जो हिस्सा पर्दे के पीछे छुट जाता है वह हमेशा तुम्हारा होगा तुम एक लम्बा सफर तय कर चुकी हो लेकिन लोगो के दिल का रास्ता अंतहीन है। आगे बढ़ो और हमेशा मुस्कराओ। लाईट कैमरा और एक्शन….

 

शाहरुख खान का यह पोस्ट काफी वायरल हो गया है। लोगो को उनकी यह बात बहुत अच्छी लगी जो शाहरुख खान अपनी बेटी को जिंदगी के लिए सीखा रहे है। सबने इस पोस्ट पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया दी है। सुहाना के साथ फिल्म में और भी बड़े कलाकारों के बच्चे नजर आएंगे। श्री देवी की छोटी बेटी खुशी कपूर और अभिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी सुहाना के साथ इस फिल्म में काम किया हैं। उनका भी इस फिल्म से डेब्यू है।

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.