आयुष्मान खुराना के साथ नजर आयेंगी तेजस्वी प्रकाश, डीर्म गर्ल 2 के सीक्वल को लेकर तेजस्वी प्रकाश काफी चर्चा में

0
207

टीवी की सुपरस्टार होने के साथ-साथ बिग बॉस में भी काफी धुम मचाई हैं, टीवी एक्टर तेजस्वी प्रकाश। बिग बॉस 15 का खिताब अपने नाम किया हैं तेजस्वी प्रकाश ने। बिग बॉस के तुरंत बाद तेजस्वी नागिन 6 मे नजर आई। इस शो में तेजस्वी प्रकाश को फैंस ने काफी पसंद किया।

हाल ही में तेजस्वी शर्मा सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में है। खबरो के अनुसार तेजस्वी जल्द ही बॉलीवुड फिल्मों में नजर आयेंगी। तेजस्वी को फिल्मों में काम करने का मौका पहले भी कई बार मिल चुका है। परंतु उन्होंने काफी बार मना कर दिया।

हाल ही में एक खबर सामने आई जिसके अनुसार कहा जा रहा है कि तेजस्वी शर्मा अपनी पहली फिल्म बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना के साथ करने वाली हैं। तेजस्वी ने हाल ही में फिल्म के लिए ऑडिशन भी दिया है। खबरों के अनुसार तेजस्वी प्रकाश के हाथ एक बडा प्रोजेक्ट लगने वाला है।

हाल ही में तेजस्वी ने ‘डीर्म गर्ल 2 ‘का ऑडिशन दिया हैं। जिसके बाद कहा जा रहा है तेजस्वी ‘डीर्म गर्ल 2’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। तेजस्वी शर्मा को एकता कपूर की रागिनी एमएमएस सीक्वल का ऑफर भी मिला। लेकिन तेजश्वी ने जाॅनर की फिल्म मे काम करने से मना कर दिया।

तेजस्वी ने डीर्म गर्ल के लिए केवल ऑडिशन दिया हैं,अभी तक फिल्म के निर्माताओ ने तेजस्वी शर्मा से कोई सम्पर्क नही किया हैं,केवल संभावना जताई जा रही है कि यह प्रोजेक्ट तेजस्वी प्रकाश को ही मिलने वाला हैं। अगर तेजस्वी शर्मा इसमे सेलेक्ट हो जाती हैं तो वह आयुष्मान खुराना के अपोजिट होंगी।

‘डीर्म गर्ल 2’ की प्रोड्यूसर एकता कपूर हैं। खबरों के अनुसार डीर्म गर्ल अगस्त में फ्लोर पर जायेंगी। पहले जून मे जाने की बात थी। फिल्म की शूटिंग पहले उत्तर भारत में होने वाली थी, परन्तु बारिश के कारण काफी समस्याएं हो रही है।

इसी वजह से प्री-प्रोडक्शन जून से शुरू करने जा रहे हैं। तेजस्वी ने प्रकास से सम्पर्क करने की कोशिश की लेकिन सम्पर्क नही हो सका। फिल्म के निर्देशक राज शांडिलय मे भी इस मामले में कुछ नही कहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here