in

तेजस्वी प्रकाश और करण के बाहर आए बेडरूम सीक्रेट्स, बताया कौन क्या अच्छे से करता है..

करण कुंद्रा और एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश की जोड़ी आजकल बॉलीवुड की सुपरहिट जोड़ियों में से एक है। इस कपल को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जाता है। लगभग हर दिन इस कपल की वीडियो एंड फोटोस सोशल मीडिया पर आती रहती है जो मिनटों में ही वायरल भी हो जाती है। करण और तेजस्वी को अक्सर हम पब्लिक के सामने भी रोमांस करता हुआ देख चुके है।और यह जोड़ी पब्लिक के सामने भी रोमांस करने से भी चूकती।लेकिन इस बार इस कपल के बेडरूम सीक्रेट्स से भी पर्दा उठ चुका है।

आपको बता दें कि यह वाकया एक रियल्टी शो का है। जब शो के दौरान कंगना राणावत ने कारण से यह सवाल पूछा था कि आप में से अच्छा किसर (Better kisser)कौन हैं? तभी इस कपल ने इसका जवाब पूरे खुले पन से दिया। कंगना द्वारा पूछे गए सवाल पर करण कुंद्रा ने उसे प्रकाश को अच्छा किसर बताया । इसके बाद तेजस्वी प्रकाश हम सबको ऑन कैमरा काफी शर्माते हुए नजर आई थी। साथ में आपको बता दें कि यह वाक्य कंगना द्वारा आयोजित ओटीटी प्लेटफॉर्म का शो लॉकअप का है। जब हम सबको करण कुंद्रा वाले प्रकाश एक साथ दिखाई दिए थे।

वही तेजस्वी के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो तेजस्वी प्रकाश हाल ही में हमें नागिन 6 में लीड रोल करती दिखाई दे रही हैं। वही हो सकता है कि यह तेजस्वी ड्रीम गर्ल टू के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू करे। सूत्रों की मानें तो एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश ‘ड्रीम गर्ल 2’ में हमें आयुष्मान खुराना के साथ नजर आ सकती है। हाल ही में तेजस्वी प्रकाश सोशल मीडिया पर खूब वायरल रहती है। बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ अपनी फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती है जो उनके फैंस को काफी पसंद आती है।

साथ आपको यह तो पता ही होगा कि करण कुंद्रा हो तो ऐसे प्रकाश की प्रेम कहानी हाल ही में वह बिग बॉस के सीजन से शुरू हुई थी। तुझसे दुकानों करण कुंद्रा दोनों हम इस सीजन बिग बॉस के घर के अंदर देखने को मिले थे वहीं इनकी नजदीकिया बड़ी थी। और सीजन खत्म होने के साथ असल दुनिया में यह एक दूसरे के प्यार में डूब चुके हैं। आपको बता दें कि करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस के फाइनल तक पहुंचे थे जिसमे तेजस्वी प्रकाश ने इस बार का सीजन भी जीत लिया।

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.