in ,

तारक मेहता की सोनू हो गयी अब बहुत बड़ी, दिखती है बेहद खूबसूरत और बोल्ड। तस्वीरें हुई वायरल

चाहे वह बॉलीवुड हो याटीवी इंडस्ट्री, आपके पसंदीदा कलाकार हमेशा सुर्खियों में ही रहते है। अगर हम टीवी इंडस्ट्री की बात करें तो इसमें हमें एक से बढ़कर एक कलाकार देखने को मिलते हैं और ये कलाकार हमारी जिंदगी का हिस्सा बन चुके हैं।

छोटे पर्दे पर ऐसे कई शोज हैं जो आपका खूब मनोरंजन करते हैं, लेकिन अगर सबसे बड़े हिट कॉमेडी शो और हर उम्र के लोगों के लिए शो की बात करें तो वह है ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’। यह एक फनी ड्रामा शो है और 2008 में यह शो शुरू हुआ था। शो ने अभी तक 3100 एपिसोड पूरे किए हैं।

यह टीवी दुनिया की सबसे लंबी चलने वाली सीरीज बन गई है और लोग इस शो को खूब पसंद भी करते हैं। इस सीरियल में सभी करैक्टर का अलग-अलग अंदाज होता है, बापूजी हो या दया भाभी या अगर बात करें जेठालाल की, शो के सभी किरदार  बहुत अच्छे हैं।

इन सभी किरदारों में से आज हम जिस किरदार की बात करने जा रहे हैं, वह है मास्टर भिड़े की बेटी सोनू है, जिसका असली नाम झील मेहता (Jheel Mehta) है। लेकिन शो की वजह से उन्हें सोनू के नाम से जाना जाता है। तारक मेहता का उल्टा चस्मा शो के कैरेक्टर सोनू को हर कोई पसंद करता है।

अगर सोनू की बात करें तो वह काफी बड़ी हो गई हैं और अब वह पहले से ज्यादा ग्लैमरस और बोल्ड नजर आती हैं। सोनू के नाम से मशहूर झील मेहता का जन्म 28 जून 1995 को मुंबई में हुआ था। तारक मेहता के शो में शामिल होने के समय उनकी उम्र महज 12 साल थी।

लेकिन इस शो में कई साल काम करने बाद सोनू ने यह शो छोड़ दिया था। क्योंकि वह अपनी पढ़ाई पर ध्यान देना चाहती थी। शो में काम करने के बाद उनके पास पढ़ाई के लिए ज्यादा समय नहीं बचता, इसलिए उन्होंने शो छोड़ने का फैसला किया।

इस शो से ‘सोनू’ को लोगों का खूब प्यार मिला। अब सोनू अपनी असल जिंदगी में बेहद खूबसूरत नजर आती हैं। लेक मेहता इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

हालांकि उन्होंने शो छोड़ दिया, लेकिन उनकी लोकप्रियता कम नहीं हुई है। सोनू की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही हैं और उनमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *