in

बेटी Suhana Khan को बॉयफ्रेंड के Kiss करने की बात पर, शाहरुख़ खान ने कहा की मुँह तोड़ दूंगा उसका

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान सुर्खियों में कम ही रहना पसंद करते है। उनकी फिल्में भी पिछले कुछ समय से अच्छा परफॉर्म नहीं कर रही है। उनकी बेटी सुहाना खान ने अभी तक बॉलीवुड में कदम भी नहीं रखा लेकिन सुहाना अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक्टिव रहने के कारण काफी सुर्खिया बटोर रही है।

शाहरुख़ अपने बच्चों के साथ एक दोस्त की तरह ही रहते है। वो कभी अपने बच्चों को पढ़ाई लिखाई, करियर या फिर गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड के मामले में कुछ नहीं कहते। लेकिन एक बार जब कॉफ़ी विथ करण के शो पर उनकी बेटी सुहाना के बॉयफ्रेंड के संबंध में कुछ सवाल पूछे गए।

कॉफ़ी विथ करण शो पर जब शाहरुख़ खान और आलिया भट्ट को गेस्ट बुलाया गया, उस दौरान आलिया भट्ट से पूछा गया की आपका पहला बॉयफ्रेंड किस उम्र में बना था। आलिया ने इसके जवाब में बताया की उनका पहला बॉयफ्रेंड 16 साल की उम्र में बना था। इसी बिच करण जोहर ने शाहरुख खान से पूछा की आपका क्या रिएक्शन होगा अगर कोई आपकी बेटी सुहाना का बॉयफ्रेंड बने और उसे किस करने की बात कहे।

शाहरुख़ खान ने इसका जवाब मजाकिया तौर बतया की में उस लड़के का मुँह तोड़ दूंगा जो मेरी बेटी के साथ ऐसा करने की भो सोचेगा। उसके बाद करण जोहर ने पूछा की क्या आप सच में ऐसा करेंगे? तो शाहरुख़ खान ने बताया की हां में 100 प्रतिशत ऐसा ही करूंगा।

शाहरुख़ खान ने आगे अपने बच्चो के करियर के बारे में बताया की वो कभी भी अपने बच्चों पर दबाव नहीं डालते उनके करियर को लेकर। उन्होंने कहा वो जो चाहे वो कर सकते है उन्हें इस चीज की आज़ादी है। और में उन्हें उनके सपने को पूरा करने पूरा सहयोग दूंगा।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *