अपने से बड़े मर्दों को पसंद करती है सुष्मिता सेन, खुद सामने आकर बताई ये बड़ी बात…

सुष्मिता सेन बॉलीवुड इंडस्ट्री की कामयाब अभिनेत्रियों में से एक है और यह मिस यूनिवर्स भी रह चुकी है सुष्मिता सेन इन दिनों भ्रष्टाचारी ललित मोदी के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में दिखाई दे रही है। ललित मोदी जो कि आईपीएल के फाउंडर रह चुके हैं उन्होंने अपने और सुष्मिता सेन के रिलेशनशिप के बारे में सबको बताया। इस कारण से सुष्मिता सेन को बहुत सारी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

सूत्रों से पता चला है कि सुष्मिता सेन 46 साल की हो गई है और वही ललित मोदी 58 साल के है। सुष्मिता सेन और ललित मोदी के उम्र में 12 साल का अंतर देखने को मिलता है। इस कारण से सुष्मिता सेन के फैंस उनसे बहुत नाराज है। और सुष्मिता सेन ने ललित मोदी के पैसों से प्यार किया। इसलिए ही उन्होंने ललित मोदी के साथ रिलेशनशिप में आना पसंद किया।

Sushmita Sen Looks Ethereal At Zoya Store - Paparazzi Pics

1994 में मिस यूनिवर्स बन चुकी थी। सुष्मिता सेन और इसके बाद 1996 में सुष्मिता सिंह का विक्रम भट्ट के साथ रिलेशनशिप देखने को मिल रहा था। जबकि विक्रम भट्ट शादीशुदा थे। इसी कारण से सुष्मिता सेन ने विक्रम भट्ट से इससे रिलेशनशिप तोड दिया। रणदीप हुड्डा का नाम भी सुष्मिता सेन के साथ लिया गया था जब ये दोनों पहली बार मिले थे। तब से इन दोनों में नजदीक काम हो गई थी सूत्रों से पता चला है कि सुष्मिता सेन और रणदीप हुड्डा का रिलेशनशिप 3 साल तक चला था।

परंतु किसी वजह से इनका ब्रेकअप हो गया। सुष्मिता सेन का नाम कई कलाकारों के साथ जोड़ा गया था जिसमें मुदस्सर अजीज, मानव जैन, इम्तियाज खन्नी, और संजय नागर के साथ जोड़ा गया था सुष्मिता सेन का नाम पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम के साथ भी जोड़ा गया था। देखा जाए तो सुष्मिता सेन अपने से बड़ी उम्र वाले मर्दों को पसंद करती है और ललित मोदी की उम्र सुष्मिता सेन से काफी ज्यादा है।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment