in ,

24 घंटे में दूसरी बार CBI पहुंची सुशांत के घर पर Siddharth Pithani और cook Neeraj के साथ, जाने क्या है वजह

अभिनेता सुशांत सिंह के केस की जाँच अब CBI कर रही है। हाल ही में अब CBI ने फ्लैटमेट Siddharth Pithani और cook Neeraj से पूछताछ की, गौरतलब है की दोनों अलग अलग शांता क्रूज स्तिथ DRDO गेस्ट हाउस पहुंचे थे। जहा सुशांत के मोत के मामले की जाँच सीबीआई टीम कर रही है।

आज सीबीआई टीम, फ्लैटमेट Siddharth Pithani, cook Neeraj और दीपेश को लेकर एक बार फिर से सुशांत सिंह के बांद्रा वाले घर पर पहुंची है। आपको बता दे की शनिवार को भी नीरज और सिद्धार्त की मौजूदगी में सीबीआई ने सुशांत के बांद्रा वाले घर में 14 जून का scene recreate किया था।

जिस दिन सुशांत की ला’श घर में मिली थी। इन दोनों लोगो ने ही सबसे पहले दरवाजा खोला। और उन्हें सबसे पहले देखा था। रविवार को एक बार फिर से इन दोनों के साथ सीबीआई पूछताछ कर रही है। और अब सिद्धार्त, कुक नीरज और दीपेश को लेकर सीबीआई की टीम वापिस सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट पर पहुंची है।

कल सीबीआई टीम ने अभिनेता के घर पर 5.30 घंटे की जाँच की थी। आपको बता दे की सुशांत ने बांद्रा में एक बिल्डिंग में 6th और 7th मंजिल के 4 फ्लोर को 3 साल के लिए लीज पर लिया था।

हर महीने का किराया 450000 था। और हर साल यह 10% बढ़ने वाला था। लाल वाणी के परिवार के पास सीबीआई की टीम फ्लैट की अग्ग्रेमेन्ट की कॉपी लेकर पहुंची। और छानबीन कर रही है।

इससे जुडी आगे की खबर हम आपको इसी पेज पर देते रहेंगे। इसके लिए आपको हमारे पेज को करना होगा फॉलो और इस खबर को अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर करे ताकि जल्दी से जल्दी सुशांत का केस आगे बड़े।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

तबलीगी जमात को कोर्ट से क्लीन चिट | बॉम्बे हाईकोर्ट ने लगाई सरकार को फटकार

इन बॉलीवुड अभिनेता ने पुरे Lockdown में बिना शादी के Honeymoon के लिए थे मज़े, जानिए कौन कौन है?