in

पपराजी को देख सुहाना खान ने मुंह छुपा लिया तो पपराजी ने भी कह दी ऐसी बात……

शाहरुख खान और गौरी खान ने अपने दोनो तीनो बच्चों को हमेशा लाइमलाइट से दूर रखा है। सुहाना खान फिल्मों में डेब्यू कर रही है तो पपराजी के कैमरों से कैसे बच सकती है। अब तो वह हमेशा पपराजी के कैमरों में नजर आने वाली हैं। मीडिया को देख कर हमेशा सुहाना मुंह छुपा लेती है वह कभी भी रुक के पोज नही देती। कल जब उन्हें अंधेरी में पपराजी ने देखा तो वह सुहाना से बात करने आए लेकिन सुहाना उन्हे देख अपना मुंह छुपाते हुए बिल्डिंग के अंदर घुस गई। पपराजी की तरफ देखा भी नही एक बार भी और बस सीधा चलती गई। सुहाना पपराजी को यू अचानक सामने देख डर गई।

पपराजी सुहाना को कहते रहे की सुहाना जी रुकिए एक पोज तो से दीजिए लेकिन सुहाना नही रुकी और न ही उनकी बात सुनती है। उसके बाद पपराजी उनसे कहते है की सुहाना जी अब तो आपकी मूवी भी आने वाली है अब क्या टेंशन है।

पपराजी सुहाना को कहते है की हमारा चेहरा याद कर लो अब डेली मिलना होगा और सुहाना उन्हे देख हस्ती है और वहा से चली जाती है। सुहाना ने पिंक कलर का क्रॉप टॉप और मैचिंग पैंट्स पहनी हुई थी। उस बिल्डिंग में सुहाना के पीछे पीछे ही खुशी कपूर भी दिखाई दी वह भी सुहाना के साथ फिल्म में डेब्यू कर रही है ‘द आर्चीज’ में दोनो एक साथ नजर आने वाली है।

सुहाना खान की फिल्म ‘द आर्चीज’ फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। सुहाना के साथ खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा भी इस फिल्म से अपना डेब्यू करने जा रहे है। द आर्चीज की स्टोरी कॉमिक्स स्टोरी की तरह होगी। तीनो फिल्म की शूटिंग ऊटी में खत्म करके मुबई लोट चुके है। सुहाना शाहरुख खान की बेटी है शाहरुख खान बॉलीवुड के बादशाह है। कई सालो से बॉलीवुड पर बादशाह का डंका बज रहा है। शाहरुख खान कि सब बहुत इज्जत करते है। अब वही देखते है शाहरुख खान की बेटी को लोगो का कितना प्यार मिलता है।

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.