in ,

अमिताभ बच्चन के सुदेश भोंसले को होना पड़ा डिप्रेस्शन का शिकार, कहा मुझे एक बार जब…

मिमिक्री के बादशाह सुदेश भोसले को कौन नहीं जानता. सुदेश भोसले मिमिक्री के साथ-साथ सिंगिंग भी करते हैं. सुदेश भोसले, अमिताभ बच्चन के अलावा कई सारे एक्टर्स की आवाज निकालने में माहिर है.

एक इंटरव्यू के दौरान सुदेश भोसले ने बताया कि अमिताभ बच्चन की आवाज निकालना उनके लिए डिप्रेशन का कारण बन चुका है.

सुदेश भोसले अमिताभ बच्चन की कई फिल्मों के लिए गाने गा चुके हैं. इसके अलावा उन्होंने मिथुन चक्रवर्ती, राजकुमार, शत्रुघ्न सिन्हा, अमिताभ बच्चन, दिलीप कुमार, असरानी और भी बहुत सारे एक्टरों की आवाज की नकल की. लेकिन उन्हें असली पहचान तो अमिताभ बच्चन की आवाज की नकल पर मिली.

न्यूज़ चैनल से बातचीत के दौरान सुदेश भोसले ने बताया कि यह सच है, कि अमिताभ बच्चन की आवाज ने ही मुझे फिल्म इंडस्ट्री में पहचान दी है. लेकिन मैं नहीं जानता था कि एक दिन यही आवाज मेरे लिए डिप्रेशन का कारण बन जाएगी. लोग मुझसे केवल अमिताभ बच्चन की ही आवाज में काम कराने में रुचि लेंगे. जबकि मैं और भी एक्टर्स की आवाज की बखूबी नकल कर लेता हूं. लेकिन लोगों को बाकी एक्टर्स की आवाज में कोई दिलचस्पी नहीं. उन्हें केवल अमिताभ बच्चन की ही आवाज की नकल चाहिए. इसे लेकर मैं अक्सर डिप्रैस हो जाता हूं. अब तो कैरियर को लेकर चिंतित रहने लगा हूं.

बता दे सुदेश भोंसले का गाना ‘जुम्मा चुम्मा’ आज भी काफी मशहूर है. वे जहां भी जाते हैं, उनसे इसी गाने को गाने की डिमांड की जाती है. जो भी हो अमिताभ बच्चन की आवाज निकालने पर फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें एक अलग ही पहचान मिली, जिसका वह भगवान से शुक्रिया अदा करते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Ranveer Singh की इस हरकत के कारण Kapil Dev नहीं बनाना चाहते थे अपनी फिल्म 83, कहा कि जब उन्हें पता चला…

Nysa Devgan की ऐसी हरकतों के कारण Kajol अब उनके साथ सिंगापूर में रहेगी, Ajay Devgan ने छुपाई यह वजह…