in

श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर ने बताया की इस अभिनेता के साथ फिल्म में किसिंग सीन करना चाहती है, जानिए कौन है वो

श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जहान्वी कपूर पिछले कुछ समय से काफी लाइम लाइट में है। कभी अपनी फिल्मों के कारण तो कभी अपनी खूबसूरत फोटो के कारण जहान्वी कपूर चर्चा में बनी रहती है। बॉलीवुड में जहान्वी कपूर ने साल 2018 में धड़क फिल्म से अपनी शुरुवात की थी। इसके बाद इन्होने घोस्ट स्टोरीज रूही जैसी फिल्मों में भी काम किया है।

जहान्वी कपूर का जन्म 6 मार्च 1997 को मुंबई में हुआ था। जहान्वी कपूर को भी लोगो ने नेपोटिस्म का प्रोडक्ट बोल कर काफी ट्रोल किया था। उनकी फिल्म गुंजन सक्सेना के ट्रेलरको यूट्यूब पर काफी नापसंद किया गया है। जहान्वी कपूर की आने वाली फिल्म गुड़ लक जेरी में देख सकते है। यह फिल्म 2021 में ही रिलीज़ होगी।

जहान्वी कपूर हालही में एक चैट शो में नज़र आयी। इस शो में इनसे कई सवाल पूछे गए जिनके जवाब जहान्वी कपूर ने बेबाकी से दिए। जहान्वी कपूर से उनके और ईशान खट्टर के बिच अफेयर की खबरों के बारे में भी पूछा गया, जिसके जवाब में जहान्वी कपूर ने बताया की ईशान और उनके बिच में सच में अफेयर नहीं है।

इस शो में जहान्वी कपूर के साथ उनकी छोटी बहन ख़ुशी भी थी। ख़ुशी ने बताया की होने पिता बोनी कपूर एक कूल नेचर वाले इंसान है। उन्हें बॉयफ्रेंड का मतलब बहुत अच्छे से पता है। इसके बाद जहान्वी कपूर से एक सवाल पूछा गया जिसके जवाब देने के बाद वो काफी सुर्खियों का विषय बन गयी।

जहान्वी कपूर ने बताया की वो विक्की कौशल के साथ फिल्म में किसिंग सीन करना चाहती है। यह बात तो हम सब जानते है की विक्की कौशल ने URI और जाह्नवी कपूर ने GUNJAN SAXENA जो की एक देशभक्ति फिल्म है। इन दोनों ने ही देशभक्ति फिल्मों में काम किया है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *