in

13 साल की उम्र में ही इस अभिनेता की मां का किरदार निभा रही थी श्रीदेवी, जानिए पूरी खबर

आज हम एक ऐसी बॉलीवुड अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने बहुत कम उम्र में फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था, जब उनके परिवार में कमाने वाला कोई नहीं था। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में 225 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया और सुपरस्टार बन गईं थी। लोग उनके अभिनय और खूबसरती के दीवाने थे।

 

80 के दशक में अपनी एक्टिंग से अपना नाम बनाने वाली एक्ट्रेस श्रीदेवी 13 साल की उम्र में ही एक अभिनेता की मां का किरदार निभा रही थीं। यह बात आपको हैरान कर सकती है लेकिन यह सच है! उन्होंने जाने-माने अभिनेता रजनीकांत की मां की भूमिका निभाई थी। श्रीदेवी फिल्म ‘मुंडारू मुदिचु’ में रजनीकांत की सौतेली मां की भूमिका निभा रही थीं।

लेकिन बात जब निजी जिंदगी की आती है तो श्रीदेवी अपने ग्लैमर वर्ल्ड नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में काफी बातें करती थीं। आपको जानकर हैरानी होगी कि वह शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थीं। बताया जाता है कि बोनी कपूर से शादी के वक्त जाह्नवी कपूर उनके गर्भ में थीं। वही जाह्नवी कपूर आज फिल्म इंडस्ट्री की एक जानी मानी स्टार हैं।

लेकिन हाल ही में वही जाह्नवी कपूर अपनी रिहर्सल की वजह से चर्चा में रहीं, जाह्नवी कपूर फ़िलहाल ईशान को डेट कर रही थी, लेकिन अब इन दोनों का भी रिलेशन टूट गया है। इस रिश्ते के ख़त्म होने के बाद जाह्नवी थोड़ा टूट सी गयी थी।

जाह्नवी कपूर मीडिया में अपनी बहन के साथ रिश्तों को लेकर काफी बात करती है और अपनी गलतियों को भी समझती है। कपूर ने हिंदी में फिल्म सैराट का सीक्वल बनाया था, जिसमें जान्हवी कपूर और ईशान थे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *