in

जिस इंसान को पहले राखी बाँधी थी, बाद में उसी के साथ शादी कर ली थी इस अभिनेत्री ने

सोल्वा सावन फिल्म से बॉलीवुड में अपनी शुरुवात करने वाली अभिनेत्री श्रीदेवी आज हमारे बिच नहीं है। श्रीदेवी ने अपने अभिनय से बॉलीवुड में एक अलग ही छाप छोड़ी है। श्रीदेवी का जन्म एक गरीब परिवार में 13 August 1963 में हुआ था। श्रीदेवी की अदाकारी हमेशा सुर्खियों में बनी रहती थी और अपनी रियल लाइफ के कारण भी श्रीदेवी लाइम लाइट में बनी रहती थी।

80 के दशक में श्रीदेवी और मिथुन के प्यार के चर्चे हर तरफ थे। श्रीदेवी उस समय बोनी कपूर की फिल्मो में अभिनय किया करती थी। ऐसा बताया जाता है की श्रीदेवी ने उस समय मिथुन के कहने पर बोनी कपूर को राखी तक बांध दी थी। और उस समय बोनी कपूर भी उनसे प्यार करते थे।

खबरों के मुताबिक 1985 में श्रीदेवी और मिथुन ने मंदिर में शादी भी कर ली थी। और जिसके 3 साल तक यह दोनों बिना लोगो को बताये शादी शुदा जिंदगी बिता रहे थे। लेकिन जब श्रीदेवी को लगा की मिथुन अपनी पत्नी को नहीं छोड़ सकते इसलिए श्रीदेवी ने मिथुन से दुरी बना ली।

मिथुन से अलग होने के बाद श्रीदेवी बोनी कपूर के करीब आ गयी और इन दोनों का अफेयर चलने लगा। बाद में इन दोनों ने 1996 में एक दूसरे के साथ शादी भी कर ली थी। इन दोनों की शादी होने के बाद मीडिया इनके बारे में काफी बाते छापने लग गयी।

मीडिया वाले कहते थे- जिस इंसान को श्रीदेवी ने भाई बना लिया था। उसी के साथ शादी कर ली। श्रीदेवी और बोनी कपूर ने इन सभी बातों पर कोई जवाब नहीं दिया और अपनी शादी शुदा जिंदगी अच्छे से बितायी। बाद में इन दोनों के 2 बच्चे भी हुए जिनका नाम ख़ुशी और जाह्नवी कपूर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

रेलवे ने इस रूट पर शुरू की है कुछ नई ट्रेनें, यात्रियों को मिलेगी राहत और कब तक चालू है ट्रैन

कहा गायब हो गया एशिया का सबसे अमीर आदमी, जब से उन्होंने चाइना की पोल खोली उसके बाद से गायब है वो