एक्टिंग नहीं छोड़ेंगी मां बनने के बाद सोनम कपूर, पूरी प्लानिंग शेयर की पापा अनिल कपूर ने

सोशल मीडिया पर हाल ही में सोनम कपूर ने अपनी प्रेगनेंसी की खबर अनाउंसमेंट की, और आनंद आहूजा के साथ कुछ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किये। प्रेगनेंसी पर सोनम कपूर के पापा अनिल कपूर का रिएक्शन आया है अपनी खुशी जाहिर करते हुए सोशल मीडिया पर उन्होंने अपनी बेटी के बारे में खुल कर बात की। सोनम एक अच्छी मां बनेंगी मां बनने के बाद वह काम भी करेंगी।

sonam kapoor pregnancy main

अनिल कपूर कहते हैं पहली बार जब उन्होंने खबर सुनी तो वह खुशी के साथ साथ काफी इमोशन हो गए थे। अनिल कपूर बताते हैं वे लंदन मुंबई दिल्ली वाले घर में सोनम कपूर के साथ रहे है सोनम ने घर को काफी अच्छे से हैंडल कर रखा था। परिवार में सभी महिलाएं हर चीज में अच्छी हैं सभी महिलाएं अच्छी मां, अच्छी पत्नी, एवं अच्छी बेटी होती हैं। सोनम भी ऐसी ही होगी मुझे पता है।

sonam baby bump

अनिल कपूर ने सोनम के काम को लेकर भी बातचीत की वह बोलते हैं सोनम पर्सनली और प्रोफेशनली और भी अच्छी होने वाली है। सोनम कपूर को शुरुआत से ही काम करना काफी पसंद था, वह जो भी काम करती थी हमेशा दिल से करती थी। सोनम कपूर के काम के बारे में जाने तो उनकी आने वाली फिल्म ब्लाइंड की शूटिंग उन्होंने प्रेग्नेंट होने से पहले ही खत्म कर दी थी। इस फिल्म की रिलीज होने की डेट अभी सामने नहीं आई है।

CVQXnJBUEAAbgHG

इस बारे में आप क्या सोचते हो हमें अपने विचार कमेंट करके जरूर बताइये। अगर आपके पास हमारे लिए कोई सवाल और सुझाव है तो आप हमें ईमेल के जरिये संपर्क कर सकते है।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment