in

एक्टिंग नहीं छोड़ेंगी मां बनने के बाद सोनम कपूर, पूरी प्लानिंग शेयर की पापा अनिल कपूर ने

सोशल मीडिया पर हाल ही में सोनम कपूर ने अपनी प्रेगनेंसी की खबर अनाउंसमेंट की, और आनंद आहूजा के साथ कुछ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किये। प्रेगनेंसी पर सोनम कपूर के पापा अनिल कपूर का रिएक्शन आया है अपनी खुशी जाहिर करते हुए सोशल मीडिया पर उन्होंने अपनी बेटी के बारे में खुल कर बात की। सोनम एक अच्छी मां बनेंगी मां बनने के बाद वह काम भी करेंगी।

अनिल कपूर कहते हैं पहली बार जब उन्होंने खबर सुनी तो वह खुशी के साथ साथ काफी इमोशन हो गए थे। अनिल कपूर बताते हैं वे लंदन मुंबई दिल्ली वाले घर में सोनम कपूर के साथ रहे है सोनम ने घर को काफी अच्छे से हैंडल कर रखा था। परिवार में सभी महिलाएं हर चीज में अच्छी हैं सभी महिलाएं अच्छी मां, अच्छी पत्नी, एवं अच्छी बेटी होती हैं। सोनम भी ऐसी ही होगी मुझे पता है।

अनिल कपूर ने सोनम के काम को लेकर भी बातचीत की वह बोलते हैं सोनम पर्सनली और प्रोफेशनली और भी अच्छी होने वाली है। सोनम कपूर को शुरुआत से ही काम करना काफी पसंद था, वह जो भी काम करती थी हमेशा दिल से करती थी। सोनम कपूर के काम के बारे में जाने तो उनकी आने वाली फिल्म ब्लाइंड की शूटिंग उन्होंने प्रेग्नेंट होने से पहले ही खत्म कर दी थी। इस फिल्म की रिलीज होने की डेट अभी सामने नहीं आई है।

इस बारे में आप क्या सोचते हो हमें अपने विचार कमेंट करके जरूर बताइये। अगर आपके पास हमारे लिए कोई सवाल और सुझाव है तो आप हमें ईमेल के जरिये संपर्क कर सकते है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.