in

सोनाक्षी सिन्हा ने बताया दर्द, कहा आधी बूढ़ी हो गई हूँ लेकिन पापा अभीतक शादी नहीं करवा रहे

सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक है सोनाक्षी ने अपने अभिनय के दम पर अपना नाम बनाया है। सोनाक्षी सिन्हा ने अपने करियर की शुरुआत बॉलीवुड फिल्म दबंग से की थी। सोनाक्षी सिन्हा पिछले काफी समय से इंटरनेट पर अभी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई है।

लेकिन कुछ दिनों से सोनाक्षी सिन्हा मीडिया में दिए अपने बयान के कारण चर्चा का विषय बनी हुई है। इस बयान में सोनाक्षी सिन्हा ने बताया वह काफी बूढ़ी हो चुकी है लेकिन उनके पिता उनकी शादी नहीं करवा रहे। अभिनेत्री ने अपने कुंवारे रहने का कारण अपने पिता को ठहराया है।

सोनाक्षी सिन्हा ने बॉलीवुड में काफी हिट फिल्में दी हैं। लेकिन फिलहाल सोनाक्षी सिन्हा निजी जिंदगी में दिए अपने बयान के कारण काफी सुर्खियां बटोर रही है। सोनाक्षी सिन्हा की उम्र में फिलहाल 34 वर्ष हो चुकी है और वह अभी भी कुंवारी है। और इसका जिम्मेदार सिर्फ और सिर्फ अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा को ही बताया है।

अभिनेत्री ने आगे बताया कि वह अपने पिता को बार-बार अपनी शादी के बारे में बोल कर थक चुकी है। लेकिन सोनाक्षी सिन्हा के पिता उनकी कभी नहीं सुनते। इस बारे में आप क्या सोचते हैं हमें कमेंट करके जरूर बताइए अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया तो इसे अपने दोस्तों के साथ फेसबुक पर जरूर शेयर कीजिए।

One Comment

Leave a Reply

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.