सोनाक्षी सिन्हा ने बताया दर्द, कहा आधी बूढ़ी हो गई हूँ लेकिन पापा अभीतक शादी नहीं करवा रहे

सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक है सोनाक्षी ने अपने अभिनय के दम पर अपना नाम बनाया है। सोनाक्षी सिन्हा ने अपने करियर की शुरुआत बॉलीवुड फिल्म दबंग से की थी। सोनाक्षी सिन्हा पिछले काफी समय से इंटरनेट पर अभी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई है।

sona

लेकिन कुछ दिनों से सोनाक्षी सिन्हा मीडिया में दिए अपने बयान के कारण चर्चा का विषय बनी हुई है। इस बयान में सोनाक्षी सिन्हा ने बताया वह काफी बूढ़ी हो चुकी है लेकिन उनके पिता उनकी शादी नहीं करवा रहे। अभिनेत्री ने अपने कुंवारे रहने का कारण अपने पिता को ठहराया है।

5 makeup lessons you can learn from Sonakshi Sinha

सोनाक्षी सिन्हा ने बॉलीवुड में काफी हिट फिल्में दी हैं। लेकिन फिलहाल सोनाक्षी सिन्हा निजी जिंदगी में दिए अपने बयान के कारण काफी सुर्खियां बटोर रही है। सोनाक्षी सिन्हा की उम्र में फिलहाल 34 वर्ष हो चुकी है और वह अभी भी कुंवारी है। और इसका जिम्मेदार सिर्फ और सिर्फ अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा को ही बताया है।

sonakshi sinha

अभिनेत्री ने आगे बताया कि वह अपने पिता को बार-बार अपनी शादी के बारे में बोल कर थक चुकी है। लेकिन सोनाक्षी सिन्हा के पिता उनकी कभी नहीं सुनते। इस बारे में आप क्या सोचते हैं हमें कमेंट करके जरूर बताइए अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया तो इसे अपने दोस्तों के साथ फेसबुक पर जरूर शेयर कीजिए।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

1 thought on “सोनाक्षी सिन्हा ने बताया दर्द, कहा आधी बूढ़ी हो गई हूँ लेकिन पापा अभीतक शादी नहीं करवा रहे”

Leave a Comment