सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने सबको बताई अपने रिश्ते की सचाई?

0
191

सोनाक्षी सिन्हा मीडिया में आजकल छाई हुई है। वह अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी जिसमे उन्होंने डायमंड की अंगूठी पहन रखी थी। उस फोटो से सबको यही लगा की सोनाक्षी ने सगाई कर ली है। लेकिन इस पर अभी तक सोनाक्षी ओर जहीर ने कुछ नही कहा है। सोनाक्षी और जहीर की रिलेशनशिप में होने की अफवा उड़ रही है लेकिन इन सब बातो पर दोनो का कहना है की हम सिर्फ अच्छे दोस्त है इससे ज्यादा कुछ नही है।

दोनो की दोस्ती की न्यूज आए दिन आती रहती है। इससे यही लगता है की दोनो के बीच दोस्ती से ज्यादा ही कुछ और है। प्यार छुपाए नहीं छुपता वही दोनो का हाल है। अभी 2 जून को सोनाक्षी का जन्मदिन था ऐसे में बर्थडे पार्टी में जहीर ना आए ऐसा हो सकता है भला। जहीर ने सोनाक्षी के लिए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की जिसमें उन्होंने सोनाक्षी के लिए प्यार भरी लाइनें लिखी थी। यह पोस्ट पढ़ने के बाद लग रहा है की दोनो रिलेशनशिप को ऑफिशियली कर दिया है।

जहीर ने सोनाक्षी के बर्थडे पर सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें जहीर और सोनाक्षी मस्ती करते हुए दिख रहे है। पोस्ट के नीचे कैप्शन में लिखा की हैप्पी बर्थडे सोन्ज्ज….मुझे ना मारने के लिए थैंक्यू…. आई लव यू…आपको ढेर सारा खाना… फ्लाइट्स,प्यार और खुशियां यूं ही मिलती रहे। इस पोस्ट पर सोनाक्षी ने रिप्लाई किया की थैंक्यू … लव यू और अब में तुम्हे मारने आ रही हु। जहीर की इस पोस्ट पर बाकी सेलिब्रिटी ने भी खूब प्यार और सोनाक्षी को बर्थडे विश किया।

जहीर और सोनाक्षी काफी समय से एक दूसरे के साथ है। कई पार्टी और शादियों में भी दोनो साथ नजर आते है। दोनो एक साथ फिल्म में भी नजर आने वाले है। सोनाक्षी और जहीर फिल्म ‘डबल एक्सएल’ में साथ में काम कर रहे है। जहीर इकबाल ने सलमान की फिल्म ‘नोटबुक’ से फिल्मों में डेब्यू किया था। उसके बाद उनकी अगली फिल्म सोनाक्षी के साथ आने वाली है। दोनो की मुलाकात भी सलमान ने ही करवाई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here