बॉलीवुड में एक्ट्रेस रेखा के साथ हुआ कुछ अजीब, एक्शन बोलते ही 25 साल बड़े एक्टर ने पूरे 5 मिनट तक चूमा, उसके बाद

बॉलीवुड की अभिनेत्री रेखा एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिसे हिंदी सिनेमा जगत की सदाबहार अभिनेत्री भी कहा जाता है। उन्होंने बॉलीवुड में काफी लंबे समय तक अपनी खूबसूरती और अपनी अदाकारी के दम पर राज किया है। पूरे बॉलीवुड में आज भी अभिनेत्री रेखा के नाम का डंका बजता है।

वही आज हम आपको अभिनेत्री रेखा के साथ घटे एक ऐसे किससे के बारे में बताने जा रहे हैं जो अभिनेत्री रेखा के लिए किसी टॉर्चर से कम नहीं था। अभिनेत्री रेखा के साथ उनके करियर के शुरुआती दिनों में कुछ ऐसी घटना घटी जो अभिनेत्री रेखा को किसी सदमे से कम महसूस नहीं हुई होगी।

बता दें कि अभिनेत्री रेखा ने बहुत ही कम उम्र से बॉलीवुड की फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था। और यह घटना उनके साथ तभी घटी जब वह नई नई पिक्चरों में आई थी। यह घटना है जब अभिनेत्री रेखा अपनी फिल्म “अंजाना सफर” कर रही थी। जिस फिल्म में उनके विपरीत अभिनेता थे अभिनेता विश्वजीत जो रेखा से तकरीबन 25 साल बड़े थे। नहीं फिल्म को राजा नवाथे डायरेक्ट कर रहे थे।

वही मीडिया रिपोर्ट की मानें तो अभिनेत्री रेखा के साथ फिल्म सेट पर कुछ ऐसा हुआ कि अभिनेत्री रेखा रो पड़ी थी। अभिनेत्री रेखा को जब पता चला कि उन्हें रोमांटिक सीन करना है तब वह ना चाहते हुए भी तैयार हो गई लेकिन उन्हें यह बिल्कुल भी नहीं पता था कि यह एक किसिंग सीन होने वाला है।

इसके बाद फिल्म के डायरेक्टर ने जैसे एक्शन कहा तो अभिनेत्री रेखा से तकरीबन 25 साल बड़े एक्टर विश्वजीत ने उन्हें किस करना शुरू कर दिया और काफी लंबे समय तक डायरेक्टर ने कट भी नहीं बोला। जिसके बाद क्रू भी शौक हो गया और सीटी बजाने लगा जिसको देख अभिनेत्री रेखा को काफी असहज महसूस हुआ। और उनकी आंखों में आंसू भी आ गए।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment