राजस्थान की इस सुंदर हसीना के साथ हुआ कुछ ऐसा की बनने गई थी कुछ, और बनके निकली कुछ, जाने पूरी खबर

आपने अक्सर लोगों को उनकी किस्मत के हिसाब से बदलते तो देखा होगा। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी ही राजस्थान की खूबसूरत हसीना की कहानी बताने जा रहे हैं। जो फेमिना मिस इंडिया-2022 की फर्स्ट रनरअप भी रह चुके हैं। और यह शुरू से ही मॉडलिंग करियर में अपना भविष्य देखती थी। लेकिन इनके घर वाले हमेशा से ही इनको एक आर्मी गर्ल बनाना चाहते थे।

आर्मी के समय से मॉडलिंग तक का सफर तय करने वाली राजस्थान की रूबल शेखावत इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में है। राजस्थान की खूबसूरत हसीना शुरू से आर्मी में जाने का सपना देखा और इनके घर वाले भी उन्हें इस चीज में सपोर्ट करते रहे लेकिन धीरे-धीरे रूबल शेखावत का आकर्षक मॉडलिंग की तरफ बढ़ने लगा और वह फेमिना मिस इंडिया-2022 में फर्स्ट रनरअप भी रही।

वहीं अगर रूबल शेखावत के घर की बात की जाए तो शुरू से ही इनके घर में एक आर्मी का माहौल रहा है। क्योंकि इनके पिताजी आर्मी में ऑफिसर के पद पर नियुक्त थे। इसीलिए रूबल शेखावत को भी वह एक आर्मी ऑफिसर बनाना चाहते थे। और वह उनके मॉडलिंग करियर के खिलाफ भी थे।

आर्मी ऑफिसर बनाना चाहते थे घरवाले

रूबल शेखावत भी एक आर्मी ऑफिसर बनना चाहती थी। जिस कारण उन्होंने आर्मी स्कूल ज्वाइन करा आर्मी स्कूल में पढ़ते पढ़ते उन्होंने मिस एटीएस का टाइटल भी जीता। वही इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग में अपना करियर आगे बढ़ाने के बारे में सोचा। इस बीच उन्हें मिस राजस्थान की प्रतियोगिता के बारे में भी पता चला और वह इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने पहुंची। लेकिन वह इस प्रतियोगिता में सफल ना हो पाई।

छुप छुप पर बनाया मॉडलिंग करियर

मिस राजस्थान की प्रतियोगिता में सफल न होने के बावजूद भी रूबल शेखावत ने हार नहीं मानी और अपने मॉडलिंग करियर को और आगे बढ़ाने के बारे में सोचा। इनकी फैमिली इन्हें शुरू से ही आर्मी में भेजना चाहती थी। इसीलिए यह सीडीएस कर रही थी। और छुप-छुपकर मॉडलिंग के सूट पर भी जाने लगी इसके बारे में इनके पापा या मम्मी को नहीं पता था लेकिन इनकी मॉडलिंग करियर में इनकी बहन इनके सपोर्ट करती थी।

वही मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रूबल ने बताया कि उनकी मम्मी पापा को शुरुआत में समझाना थोड़ा सा मुश्किल कार्य था। लेकिन धीरे-धीरे उनकी फैमिली भी इस बात पर सहमत हो गई और जब उनकी मम्मी ने उनका पोस्टर लगा देखा तो उसकी फोटो खींच अपने स्टेटस पर लगाई थी।

292139205 3168190516658929 2016919712257507650 n min

मां ने चूम कर किया स्वागत

बता दे की कि रूबल ने साल 2022 में मिस फेमिना 2022 की फर्स्ट रनरअप रही है। जिसके बाद जब जयपुर पहुंची। तो उनकी मम्मी ने उन्हें गले लगा कर चूम कर उनका स्वागत करा। साथ ही रूबल इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती है इनके इंस्टाग्राम पर चाहने वालों की संख्या 124k से भी अधिक है।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment