in

क्रिकेटर रोहित शर्मा के साथ अफेयर को लेकर कही थी सोफ़िया हयात ने ऐसी बातें, बताई रिस्ता टूटने की वजह

बॉलीवुड के अभिनेता और अभिनेत्री आये दिन किसी ना किसी कारण विवादों में बने रहते है। कुछ नाम तो ऐसे भी है जो अपने फ़िल्मी करियर के कारण कम और निजी जिंदगी में चलते विवादों के कारण ज्यादा सुर्खियों में रहते है। ऐसी ही बिग बोस पूर्व कन्टेंस्टन्ट रह चुकी है सोफ़िया हयात की जिंदगी में कई अलग अलग कारणों से सुर्खियों में रही है।

सोफ़िया हयात का जन्म 6 दिसंबर 1984 को लंदन में हुआ था। सोफ़िया अचनाक से उस समय लाइम लाइट में आ गयी जब उन्होंने ट्विटर में कहा था की वो भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा को डेट कर चुकी है। 2012 में जब सोफ़िया ने ट्वीट करके दावा किया की वो रोहित शर्मा को डेट कर चुकी है।

उन्होंने आगे लिखा की उनकी मुलकात रोहित से लंदन में हुई थी, वही उनको रोहित शर्मा ने होटल में किश किया और उनके साथ डांस भी किया। सोफ़िया ने बताया की रोहित उनके बहुत करीब थे। इन दोनों ने एक साथ बहुत टाइम स्पेंड किया था। लेकिन सोफ़िया का दिल तब टूट जब रोहित ने अपने दोस्तों के आगे उन्हें अपना एक फैन बताया था। जिसके बाद से इन दोनों में दूरिया बनने लग गई थी।

सोफ़िया हयात के अनुसार इनका रिश्ता तब खत्म हुआ जब रोहित शर्मा ने मीडिया के सामने आकर कहा की इन दोनों के बिच कोई रिश्ता नहीं है। इस इंटरव्यू के बाद सोफ़िया का दिल टूट गया था और इन्होने रोहित से दूरिया बना ली थी। हालांकि रोहित इन सब बातें पर कभी कुछ नहीं कहा।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *