सोफिया अंसारी ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, बिना ब्रा पहने ही बनाया वीडियो, हुई वायरल..

0
181

सोफिया अंसारी की वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती हैं। जब से इंस्टाग्राम पर रेल वाला फंक्शन ऑन हुआ है। और लोगों ने रेल बनानी शुरू करी है तब से लोग अपने फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए किसी भी हद तक जा रहे हैं। सबसे पहले यह चीज हमें टिक टॉक पर देखने को मिले थे टिकटोक ने ही इस चीज को बढ़ावा दिया। टिकटोक पर ही पहले हमें बहुत सारे ऐसे वीडियोस देखने को मिलते थे जो अब हमें इंस्टाग्राम के रील सेक्शन पर देखने को मिलते हैं।

Sofia Ansari - Why is she Famous on Instagram? All You Should Know!

इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए लड़किया अक्सर ऐसे अजीबोगरीब वीडियो बनाती दिखाई देती हैं। वह ऐसा सिर्फ अपने फॉलोवर्स बढ़ाने के मकसद से ही करते हैं। फिर चाहे वीडियो में गाली देना हो अश्लीलता दिखाना हो यह कपड़े उतारते हुए वीडियो बनाना हो टिक टॉक पर यह आमसा हो गया था लेकिन टिकटों के बंद होने के बाद यह सारे उठकर इंस्टाग्राम पर आ गए। इसी लिस्ट में एक नाम आता है सोफिया अंसारी का। जिन्होंने इन्हें तरीकों का प्रयोग करके अपने फॉलोअर्स बढ़ाए हैं।

Sofia Ansari Urfi MEETHIKA jannat zubair new instagram stars mdv

सोफिया अंसारी आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर अपने अंग प्रदर्शित करते हुए वीडियो शेयर करते रहती है। इस चीज से बने अच्छा खासा फायदा भी हुआ है सोफिया अंसारी के फॉलोअर्स किसी बड़े बॉलीवुड सेलिब्रिटी से कम नहीं है। इस सबके लिए सोफिया अंसारी को अपने फॉलोअर्स से भरपूर गालियों का भी सामना करना पड़ता है। लेकिन मैं उनके फॉलोअर्स है और उनकी पोस्ट पर अच्छे बुरे सभी तरह के कमेंट करते रहते हैं।

SOFIA ANSARI YOU TUBER | MODEL | ACTRESS | SEXY | HOT | INSTAGRAM | SHORT  REELS | TIKTOKER - Hindi Sms Funny Jokes Shayari & Love Quotes

हाल ही में भी सोफिया अंसारी का एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने चेरी कलर का सिर्फ कोट पहन रखा है और उसके नीचे ब्रा भी नहीं पहनी है। यह सोशल मीडिया स्टार वायरल वीडियो में अपने आप को खुलकर एक्सपोज करती दिखाई दे रही है। यह पहली बार नहीं है जब सोफिया अंसारी ने ऐसा अश्लीलता भरा वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है घर से पहले भी ऐसी कई वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर चुकी हैं। ऐसी वीडियो से सोफिया अंसारी को यह भी फायदा पहुंचा है कि उन्हें बॉलीवुड के छोटे प्रोजेक्ट में काम करने का मौका मिला। साथ ही सोफिया को कई बार यह भी कहते सुना गया है कि वह फिल्म में काम कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here