सीधी साधी अंगूरी भाभी ने वेब सिरीज़ में दिए इतने जायदा रोमेंटिक सीन, देख लोगो के छूटे पसीने…

“भाभी जी घर पर हैं” सीरियल में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली शिल्पा शिंदे ने हर किसी को अपने अभिनय से अपना दीवाना बना लिया था। अंगूरी भाभी का किरदार शिल्पा शिंदे ने इतना अच्छा और सराहनीय तरीके से निभाया की लोग उन्हें शिल्पा शिंदे की जगह अंगूरी भाभी के नाम से ही जानने लगे। सुशील और संस्कारी दिखने वाली अंगूरी भाभी ने हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज में इतने ज्यादा इंटिमेट सीन दिए कि उनके चाहने वालों के पसीने छूट गए।

TV actress Shilpa Shinde, who shot to fame with show 'Bhabiji Ghar Par  Hain!', posed for a glamorous photoshoot - Photogallery

बता देगी ओटीटी प्लेटफॉर्म की “पौरुषपुर” नामक वेब सीरीज में सुशील और संस्कारी अंगूरी भाभी ने इतने ज्यादा हॉट सीन दिए कि लोगों की नींद उड़ गई। भाभी जी घर पर हैं सीरियल से अंगूरी भाभी ने जो सुशील एवं संस्कारित दिखने वाली अंगूरी भाभी की छवि लोगों के हृदय में बनाई थी उससे बिल्कुल उलट ही दिखाई दिया। यह सीरीज इतने ज्यादा बोल्ड और इंटिमेट है कि इसके आगे अंगूरी भाभी का किरदार तो मानो ओझल हो गया।

बता दे कि शिल्पा शिंदे के चाहने वाले उनको इतने बड़े ट्रांसफॉरमेशन में देखने के बाद काफी हैरान दिखाई दिए। बता दे कि पौरुषपुर वेब सीरीज में अभिनेत्री शिल्पा शिंदे रानी मीरावती का किरदार निभाती दिखाई दे रही है। शिल्पा शिंदे रानी मायावती के किरदार में काफी जायदा हॉट दिखाई दे रही हैं। साथ ही अपने इस किरदार के लिए उन्होंने काफी ज्यादा है की ड्रेस और काफी अदा हैवी ज्वेलरी का सहारा लिया। इसके बाद अभिनेत्री रानी मिरावती के किरदार में काफी कमाल दिखाई दे रही है।

बता दे की पौरुषपुर एक वेब सीरीज है। इस वेब सीरीज में प्यार वासना और बदले की कहानी को दर्शाया गया। इस वेब सीरीज में एक ऐसा राजा दिखाया गया है जो कमजोर के साथ-साथ कमी भी है। साथ ही यह भी बता दें कि पूरी वेब सीरीज ऑल वी शताब्दी के राजा पर आधारित है और इस वेब सीरीज में अभिनेत्री शिल्पा शिंदे ने काफी ज्यादा हॉट और इंटिमेट सींस दिए हैं।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment