in ,

बॉलीवुड के जाने-माने सेलिब्रिटी एक दूसरे के भाई-बहन हैं, नंबर 4 का नाम तो आपको हैरान कर देगा

बॉलीवुड में काम करने वाले सभी स्टार्स की पर्सनल जिंदगी के बारे में हम ज्यादा नहीं जानते, आज हम ऐसे ही कुछ बॉलीवुड अभिनेता और अभिनेत्रियों के बारे मेंखुलासा करने जा रहे हैं, शायद आप नहीं जानते होंगे कि आज हम बॉलीवुड में ऐसी जोड़ियों के बारे में बात करने जा रहे हैं, जो फ़िल्मी पर्दे पर भाई बहन और असल जिंदगी में भी भाई बहन ही है।

सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें लगातार पोस्ट की जाती हैं, लेकिन अक्सर ये भाई-बहन बड़े पर्दे से दूर रहते हैं। हम आज बॉलीवुड के ऐसे ही कुछ भाई-बहनों की बात करने जा रहे हैं, लेकिन इतने दिग्गज अभिनेताओं के भाई-बहन होने के बावजूद उन्हें कभी भी फ़िल्मी पर्दे पर एक साथ नहीं देखा गया।

बेबो और रणबीर कपूर:
कपूर परिवार में दो ऐसे नाम हैं जिन्होंने बॉलीवुड में अपना नाम बनाया है। दर्शकों को बेबो और रणबीर दोनों की एक्टिंग बहुत पसंद आती है लेकिन चॉकलेट डायमंड के नाम से मशहूर रणबीर कपूर ने अभी तक अपनी बहन बेबो के साथ कभी काम नहीं किया है। वैसे लोग इन दोनों को एक साथ पर्दे पर देखना पसंद करेंगे।

प्रियंका और परिणीति चोपड़ा:
देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड के साथ साथ हॉलीवुड में भी अपना नाम बनाया है, जिसमें उनकी चचेरी बहन परिणीति चोपड़ा भी शामिल हैं। परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में अपनी एक फिल्म का गाना भी गाया है, जिसे प्रियंका चोपड़ा ने भी खूब पसंद किया था, इसलिए उन्होंने उनकी तारीफ भी की थी। लेकिन यह दोनों सुपरस्टार होने के बावजूद, अभी तक पर्दे पर साथ काम नहीं किया है।

इमरान हाशमी और आलिया भट्ट:
आप सोच रहे होंगे की इमरान हाश्मी और आलिया भट्ट कैसे एक दूसरे के भाई बहन हुए। जी है यह दोनों रिलेशन में कजिन भाई बहन लगते है। लेकिन इसके बादजूद दोनों के अभीतक साथ में बॉलीवुड फिल्मों में काम नहीं किया। वैसे हमें दोनों को साथ में देखकर बहुत अच्छा लगेगा। आपको कैसा लगेगा हमें कमेंट करके जरूर बताइये।

अर्जुन कपूर और सोनम कपूर:
बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर और अभिनेत्री सोनम कपूर भाई-बहन हैं। अर्जुन बोनी कपूर और उनकी पहली पत्नी मोना कपूर के बेटे हैं और सोनम कपूर बोनी कपूर के भाई और बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर की बेटी हैं। दोनों एक-दूसरे के करीब हैं, अक्सर साथ में पार्टी करते नजर आते हैं, लेकिन दोनों अभी तक एक साथ पर्दे पर नजर नहीं आए हैं।

फरहान अख्तर और जोया अख्तर:
जावेद अख्तर के दोनों बेटों ने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। वैसे फरहान फिल्मों के साथ साथ गानों में भी अपना जलवा दिखा रहे हैं, लेकिन उनकी बहन परदे के पीछे से काम करती हैं। साथ ही लोग इन दोनों को एक साथ पर्दे पर देखना जरूर पसंद करेंगे।

ऐश्वर्या राय और सोनू सूद:
इन दोनों बॉलीवुड स्टार्स ने फिल्म जोधा अकबर में एक साथ काम किया है और उन्होंने फिल्म में भाई और बहन की भूमिका निभाई थी। असल जिंदगी में भी उन्होंने अब तक इस तरह के रिश्ते को बनाए रखा है। सोनू सूद हर साल रक्षाबंधन में ऐश्वर्या राय से मिलने जाते हैं और ऐश्वर्या उन्हें राखी बांधती हैं।

आपको इन सभी बॉलीवुड स्टार्स के भाई बहनों के रिश्ते के बारे में जानकर कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताये। हमारे इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें। अगर आपके पास कोई सुझाव या सवाल है तो हमें निचे कमेंट बॉक्स में पूछ सकते है। धन्यवाद ❤

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *