42 साल की उम्र में श्वेता तिवारी तीसरी बार फिर भी दुल्हन? सोशल मीडिया पर तस्वीरे हुई वायरल

अभिनेत्री श्वेता तिवारी एक ऐसी अदाकारा है जो पिछले काफी लंबे समय से सोशल मीडिया पर वायरल नजर आ रही है। 42 साल की उम्र में भी अभिनेत्री श्वेता तिवारी बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को टक्कर देती है। एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं।

ऐसा ही कुछ हाल ही में भी देखने को मिला जब अभिनेत्री की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गई तस्वीर में एक्ट्रेस लाल रंग की ड्रेस पहने नजर आ रही है इसके साथ ही उन्होंने ज्वेलरी भी डाल रखी है इसके बाद अब सोशल मीडिया पर यह अफवाह चल रही है कि एक्ट्रेस 42 साल की उम्र में तीसरी बार दुल्हन बन चुकी है

वही बता देखिए अभिनेत्री श्वेता तिवारी इन दिनों एक सीरियल कर रही है जिसका नाम है डैड की दुल्हनिया जिसमें अभिनेत्री एक्टर वरुण बडोला से शादी करने का नाटक करती है जिसके बात अब सब लोग ही है कह रहे हैं कि अभिनेत्री ने 42 साल की उम्र में तीसरी बार शादी कर ली है लेकिन बता दे कि ऐसा कुछ भी नहीं है वह केवल एक नाटक है।

shweta tiwari on amber guneet wedding in mere dad ki dulhan

बता दे कि अभिनेत्री पलक तिवारी ने साल 1998 में अपनी पहली शादी की थी। उनके पति का नाम था राजा चौधरी जिससे उनको एक बेटी हुई जिसका नाम उन्होंने पलक तिवारी रखा। श्वेता तिवारी और राजा चौधरी की शादी का 14 साल के बाद तलाक हो गया। इसके बाद अभिनेत्री ने अभिनव कोहली से दूसरी शादी करें जिससे उनको एक बेबी हुई और उसके बाद अभिनेत्री का फिर तलाक हो गया।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment