कभी एक्टिंग नहीं करना चाहती थी, लेकिन एक शो ने बना दिया रातों रात स्टार बना दिया, अब किसी पहचान की जरूरत नहीं

0
99

बॉलीवुड और हिंदी टीवी इंडस्टरी में कितने लोग अपनी किस्मत को आजमा रहे है। कुछ उनमे से कामयाब हो पाते है तो कुछ नहीं। इस आर्टिकल में हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे है जो कभी एक्टिंग नहीं करना चाहती थी। लेकिन एक शो के कारण आज वह बहुत मशहूर हो गयी और उन्हें किसी पहचान की जरूरत नहीं है।

आज हम बात कर रहे है, टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री श्रुति शेठ के बारे। बहुत कम लोग यह बात जानते है की श्रुति सेठ सिर्फ अपने जेब खर्च निकालने के लिए मॉडलिंग किया करती थी। लेकिन धीरे धीरे श्रुति को टीवी इंडस्टरी में काम करने के लिए ऑफर भी आने लगे। और फिर इन्होने मॉडलिंग के साथ साथ एक्टिंग करना भी शुरू कर दिया।

सबसे पहले साल 2001 में हॉरर टीवी सीरियल सससस कोई है में काम करके टीवी इंडस्टरी में शुरुआत की। इसके बाद श्रुति सेठ को कई सीरियल में काम किया और अपने अभिनय से सबको अपना दीवाना बना लिया था। टीवी सीरियल शरारत से श्रुति ने काफी नाम कमाया और और फिर उसके बाद इन्होने बॉलीवुड में इंडस्ट्री में नाम बनाने का थान लिया था।

2006 आमिर खान की फिल्म फन्ना से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इसके बाद ता रा रम पम, झूम बराबर झूम, अनुभव, आगे से राइट, राजनीति और माय फ्रेंड पिंटू जैसी फिल्मो में भी श्रुति सेठ ने काम किया। श्रुति ने साल 2010 में शादी कर ली थी, जिसके बाद 2014 में उनको एक बेटी हुई। अब श्रुति हमें फिल्मो में बहुत कम दिखाई देती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here