in

शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन शमिता शेट्टी 42 साल की उम्र में अब इस तरह के लड़के के साथ करना चाहती है शादी

शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन शमिता शेट्टी ने बॉलीवुड में साल 2000 में रिलीज़ हुई फिल्म मोहब्बतें से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी। शमिता शेट्टी ने महज 15-20 फिल्मों ही की है, और उसके बाद इन्होंने काफी सालों से बॉलीवुड में काम नहीं किया है।

शमिता शेट्टी बॉलीवुड में इतना एक्टिव नहीं रहती हो, लेकिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वो आये दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो अपने फोल्लोवेर्स के साथ जरूर शेयर करती रहती है। पिछले साल शमिता शेट्टी में ब्लैक विडो वेब सीरीज में काम किया था। जो Zee 5 पर रिलीज़ हुई थी।

शमिता शेट्टी अपनी निजी के बारे में ज्यादातर बात नहीं करती। और शमिता शेट्टी कंट्रोवर्सी से भी दूर रहना पसंद करती है। लेकिन कुछ दिन पहले इन्होने अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर कुछ ऐसा खुलासा किया जिसके बाद से ही शमिता शेट्टी सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है।

उन्होंने कहा की “मैं अपने दिल की बात किसी से छुपाती नहीं और यही वजह है कि मैं हमेशा मुश्किल में आ जाती हूं लेकिन प्रेम में मेरा पूरा भरोसा है। आगे इन्होने कहा की जिस तरह का इंसान मुझे चाहिए वो मुझे अभी तक नहीं मिला। जिसके साथ में अपनी जिंदगी बिताने की सोच सकू”

शमिता शेट्टी के इस इंटरव्यू से तो यही लगता है की उन्हें उनकी जिंदगी का मिस्टर परफेक्ट नहीं मिला। शमिता शेट्टी का फैमली करियर अपनी बहन शिल्पा शेट्टी की तरह अच्छा नहीं रहा।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *