in ,

शिल्पा शेट्टी ने रोते हुए बताया की अक्षय कुमार ने 2 बार इनका इस्तेमाल किया और फिर छोड़ दिया

खिलाडी कुमार नाम से मशहूर अक्षय कुमार का जन्म 9 September 1967 को अमृतसर, पंजाब में हुआ था। अक्षय कुमार ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत फिल्म सौगन्ध से लो थी। अक्षय कुमार जितना फिल्मो में अपने एक्शन के लिए जाने जाते है, उतना ही बॉलीवुड में अभिनेत्रियों के साथ लव अफेयर के कारण सुर्खियों में रहे है।

अक्षय सर का सबसे चर्चित अफेयर में से एक उनका और शिल्पा शेट्टी का रहा है। शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार अब शादी करके अभी अलग अलग शादी शुदा जिंदगी बिता रहे है। लेकिन इनके लव अफेयर की खबरें आज भी सुर्खियों में छायी रहती है।

शिल्पा शेट्टी ने साल 2009 में अमेरिका के एक बिजनेसमैन से शादी करके अपनी जिनगी हस्सी ख़ुशी बिता रही है। वही बात करें अक्षय कुमार की तो इन्होंने ने भी साल 2001 में ट्विंकल खन्ना के साथ शादी करके अपनी जिंदगी में खुश है।

अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी उस दौरान सुर्खियों में आ गए थे, जब शिल्पा ने रोते हुए अक्षय कुमार पर आरोप लगाए। शिल्पा ने बताया की अक्षय कुमार ने मेरा 2 बार इस्तेमाल किया है। शिल्पा ने आगे बताया की अक्षय ने मुझसे अपना बस अपना काम निकलवाया था।

शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार की प्रेम कहानी की शुरुआत फिल्म मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी की शूटिंग के दौरान हुई थी। यह फिल्म 1994 में रिलीज़ हुई थी। इस दौरान अक्षय कुमार पहले से रवीना टंडन को डेट कर रहे थे। उस समय ऐसी अफ़वा भी थी की अक्षय और रवीना ने चुपचाप एक मंदिर में शादी भी कर ली थी।

रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी भी एक दूसरे के अच्छे दोस्त हुआ करते थे। अक्षय के साथ शिल्पा के लव अफेयर की खबरें उस दौरान हर मैगज़ीन और न्यूज़ मीडिया में छायी रहती थी। इनका यह रिलेशन करीब 6 साल तक चला।

लेकिन फिर साल 2000 में अक्षय कुमार की मुलाकात ट्विंकल खन्ना से हुई। ट्विंकल खन्ना से मिलने के बाद अक्षय कुमार ने शिल्पा शेट्टी के साथ ब्रेकअप कर लिया। इस ब्रेकअप के बाद शिल्पा काफी टूट गयी थी। इसके बाद एक इंटरव्यू में शिल्पा ने अक्षय कुमार की कई बातें बताई जैसे अक्षय कुमार ने शादी का वादा करके ट्विंकल खन्ना के लिए मुझे छोड़ दिया। और मेरा इस्तेमाल किया।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *