Shri Devi की बहन की खूबसूरती के आगे फीकी है उनकी बेटियां भी, बहन की खुशी के लिए करती थी ये काम

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी जिन्होंने बॉलीवुड में हर किसी को अपने हुसैन का दीवाना बना रखा था। बड़ी स्क्रीन पर इनको नाचता देख हर किसी के दिल पर छुरिया चल जाती थी। इतना ही नहीं स्वर्गवासी श्री श्रीदेवी जी की फैन फॉलोइंग आज भी कम नहीं हुई है।

श्रीदेवी जी के बॉलीवुड में योगदान के बारे में तो हर कोई जानता है। इसके साथ ही श्रीदेवी की बेटियां जानवी कपूर और खुशी कपूर भी बॉलीवुड में अपने अभिनय से हर किसी के दिल में बसी हुई है। श्रीदेवी जी के फैमिली के बारे में तो लगभग हर कोई जानता है लेकिन श्रीदेवी जी की बहन श्रीलता के बारे में शायद ही कोई जानता होगा। जिनकी खूबसूरती का दीवाना हर वह शख्स हैं जिन्होंने उनको देखा है।

श्रीदेवी जी की बहन का नाम है श्री लता है। साथ ही बता दे की श्री देवी कि कामयाबी के पीछे श्री देवी का भी काफी बड़ा हाथ है। श्री लता अक्सर अपनी बहन श्रीदेवी जी के सेट पर उन्हें मदद करने के लिए जाती थी। इतना ही नहीं श्रीदेवी जी की बहन खूबसूरती में भी किसी बॉडी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है। इनकी तस्वीरें देखने के बाद हर कोई इन्हें भी बॉलीवुड में आने की सलाह देगा।

image 3

सीधी साधी ज़िन्दगी जीती है श्रीलता

वही बता दे श्री लता को एक सीधी-सादी जिंदगी जीना काफी पसंद है। इसीलिए जब उन्होंने अपनी बहन श्रीदेवी जी की मौ’त की खबर सुनी तब भी वह उनकी शोक सभा में नहीं पहुंची थी। वह चेन्नई में ही रहती है और बोनी कपूर ने चेन्नई में शोक सभा रखी थी। तब भी उनके पति भी उस शोक सभा में उपस्थित थे वह नहीं।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment