in

पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने जिस काम को ठुकराया बेटी सोनाक्षी सिन्हा अब उसी काम को कर रही है…

कहते हैं बीता हुआ पल दोबारा लौट कर कभी नहीं आता। और यदि उस बीते पल में कोई मौका छूट जाता है, तो वह दोबारा कभी नहीं मिलता। लेकिन अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा और उनकी बेटी के साथ एक ऐसी घटना घटी जिसने सभी को इस बारे में सोचने को मजबूर कर दिया। दरअसल हम बात कर रहे हैं सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म ‘इत्तेफाक’ के बारे में।

सोनाक्षी सिन्हा इस समय बी आर चोपड़ा की फिल्म ‘इत्तेफाक’ के रीमेक में काम कर रही हैं। इस फिल्म में उनके लीड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा हैं। सोनाक्षी ने फिल्म से जुड़ा एक दिलचस्प राज खोला।

उन्होंने बताया कि बी आर चोपड़ा जब इससे पहले ‘इत्तेफाक’ फिल्म बना रहे थे, तो उन्होंने उनके पापा शत्रुघ्न सिन्हा को इसके लिए कास्ट किया था। लेकिन बाद में फिल्म राजेश खन्ना के पास चली गई। क्योंकि शत्रुघ्न सिन्हा के पास उस वक्त डेटस नहीं थी। लेकिन अब ऐसा इत्तेफाक हुआ कि इस फिल्म की रीमेक के लिए सोनाक्षी सिन्हा को कास्ट किया गया है। और इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में काम कर रही है। मतलब जो काम पापा नहीं कर सके। वह बेटी को करने का मौका मिल गया।

इस बारे में सोनाक्षी कहती हैं, “मुझे लगता है कि जिंदगी वहीं पर आ गई है। जब मैंने यह फिल्म ‘इत्तेफाक’ की रीमेक साइन की थी, उस वक्त तक मुझे इस बात का पता नहीं था कि डैड को फिल्म ऑफर हुई थी। लेकिन अफसोस वह उस समय इस फिल्म में काम नहीं कर पाए थे। लेकिन अब समय का पहिया वापस घुमा और फिल्म की रीमेक मेरी झोली में आ गिरी।”

सोनाक्षी सिन्हा ने बताया कि शत्रुघ्न सिन्हा को खुशी है कि सोनाक्षी इस फिल्म में काम कर रही हैं। सोना ने कहा जब उन्होंने इसके बारे में सुना तो पापा खुश हो गए। उन्होंने कहा कि यह जबरदस्त किरदार है। वैसे सिन्हा परिवार और बी आर चोपड़ा के बीच यह एक इत्तेफाक ही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बॉलीवुड का यह सुपरस्टार एकता कपूर का था पहला प्यार, इसलिए एकता कपूर ने नहीं की अब तक शादी

पर्दे के पीछे ऐसे काम करने में मजा आता है आमिर खान की बेटी Ira Khan को, आमिर खान भी नहीं चाहते