शमिता शेट्टी ने पार की शेट्टी परिवार के हर सीमा, सरे आम कहा मुझे शमिता शेट्टी बापट बुलाया जाए….

0
157

बिग बॉस जैसे शो अपनी कॉन्ट्रोवर्सी लड़ाई झगड़ों के लिए चर्चा में बना रहता है और लोगों को पसंद भी आता है। वही इस सबके बीच में शो मे कपल्स की केमिस्ट्री भी लोगों को अक्सर लुभाती है। ऐसे ही कुछ हमें तब भी देखने को मिला था क्या राकेश बापट शमिता शेट्टी ने बिग बॉस ओटीटी में एंट्री की थी। शो के दौरान दोनों के बीच में जबरदस्त केमिस्ट्री और प्यार देखने को मिला था।

बता दे कि दर्शकों और उनके चाहने वालों को इनकी जोड़ी काफी ज्यादा पसंद आई थी।साथ ही दोनो भी साथ में काफी खुश दिखाई देते थे।लेकिन सूत्रों की माने तो जब से शमिता ने बिग बॉस 15 में एंट्री ली तब से उनकी बात राकेश बापट के साथ थोड़ी खराब सी हो गई और दोनों एक दूसरे से दूर होते दिखाई दिए। लेकिन हाल ही में इस कपल को लेकर फिर से सोशल मीडिया पर चर्चाएं बढ़ गई हैं। हाल ही में इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर पाया गया है जो खूब जमकर सुर्खियां जुटा रहा है।

यार सब हमें तब देखने को मिला जब राजीव आदित्य ने शो में एंट्रो ली । राजीव के फैंस ने देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड थे। ऐसे में राजीव कंटेस्टेंट्स से बात कर रहे थे। इसी दौरान वह शमिता के साथ भी बातों बातों में मौज मस्ती करते हुए दिखाई दिए। इसके साथ ही राजीव उनसे पूछते हैं कि क्या अभी उनके दिल में राकेश है। क्या वह अभी राकेश की गर्लफ्रेंड है। क्या राकेश उनसे अभी भी प्यार करते है।

इसके बाद वह शमिता को बताते हैं कि राकेश कि उनकी हाल ही में बात हुई थी। और वह अब भी शमिता से ही प्यार करते हैं। उसके बाद वह शमिता को चिढ़ाने के लिए कहते है ‘शमिता शेट्टी कुंद्रा’। इतना कहते ही शमिता भड़के हुए अंदाज में कहती हैं कि उन्हें शमिता शेट्टी कुंद्रा न बुलाएं। बल्कि कहती हैं उन्हें ‘शमिता शेट्टी बापट’ बुलाया जाए। इसी समय का वीडियो सोशल मीडिया पर हर जगह हुआ है और खूब सुर्खियों जुटा रहा है। और इनके फैंस इसपर खूब प्यार दिखा रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here