शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी करण जौहर की फिल्म से करने जा रहे है फिल्मों में डेब्यू

शाहरुख खान ने काफी सालो बाद फिर से फिल्मों में वापसी कर ली है। अगले साल उनकी कई फिल्मे आने वाली है पठान,डंकी, जवान फिल्म ले कर आ रहे है। वही शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की भी नेटफ्लिक्स पर फिल्म रिलीज होने वाली हैं। और अब उनके बेटे आर्यन खान भी जल्दी ही फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले है। खबरों की माने तो आर्यन खान ने करण जौहर की फिल्म को साइन कर लिया है।

AO625MZRZWHBBPVPHSK3CZLUMQ

फिल्म पत्रकार उमेर संधू ने ट्वीट करके यह खबर मीडिया को दी। आर्यन की यह फिल्म के डायरेक्टर करण जौहर होंगे। फिल्म में फूल एक्शन ड्रामा होगा। यह बात कितनी सच है यह तो आगे पता लगेगा वैसे इस पर अभी करण जौहर और आर्यन ने इस बात पर कुछ भी खुलाशा नही किया है। लेकिन अगर यह सच है तो शाहरुख खान के फैंस के लिए यह एक सरप्राइज होगा। आर्यन खान पिछले साल एक ड्रग्स मामले में पकड़े गए थे। उन्हें 20 दिन तक जेल में रखा था।

87102 aryan khan suhana khan dan abram khan

वैसे उन्हें अब ड्रग मामले से क्लीन चिट मिल गई है। इन सब के बाद आर्यन खान ने घर से बाहर निकलना ही बंद कर दिया था काफी महीनो तक उन्हें देखा नही गया था। फिर कई महीनो बाद आईपीएल की नीलामी के दौरान अपनी बहन सुहाना के साथ नजर आए थे।

superstar shah rukh khan s wife and interior 866321

आर्यन खान पहले भी फिल्मों में अपनी आवाज का प्रदशन दिखा चुके है। एनीमेशन फिल्म ‘द लायन किंग’ में सिंबा के कैरेक्टर को अपनी आवाज दे चुके है। उनकी आवाज को काफी पसंद किया गया था। अब देखते है एक्शन फिल्म में लोग उन्हे कितना पसंद करते है। सभी स्टार के बच्चो को लॉन्च करने का ठेका सिर्फ करण जौहर पर है। करण जौहर और शाहरुख खान की तो वैसे भी बहुत अच्छी दोस्ती है तो इससे जाहिर है की आर्यन खान को लॉन्च करने में वह अपनी पूरी मेहनत लगा देंगे। अब बस आर्यन के डेब्यू का इंतजार रहेगा सबको।

Sharing Is Caring:

Leave a Comment