शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान ने ही खोले घर के सारे राज, बोली मेरी मां और मेरे पिता ने….

हिंदी फिल्म जगत के बादशाह माने जाने वाले शाहरुख खान आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। शाहरुख खान ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी है यही कारण है कि आज उन्हें सब लोग जानते हैं। बता दे कि किंग खान सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव हैं अक्सर ही अपने चाहने वालों के लिए पोस्ट डालते रहते हैं। हाल ही में भी उनके द्वारा पोस्ट किया गया एक वीडियो जमकर वायरल हुआ है।

Here's what tips dad Shah Rukh Khan gave Suhana Khan on dealing the paps

शाहरुख खान बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग और बड़े पर्दे पर उनके रोमांटिक अंदाज के कारण काफी ज्यादा लोकप्रिय अभिनेता है। परंतु अब की बार शाहरुख खान अपनी फिल्मों के कारण नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है एक वीडियो के कारण सुर्खियों में हैं। वायरल हो रही वीडियो साल 2006 या 2007 में बनाई गई थी। और इस वीडियो में अब तक काफी ज्यादा व्यूज भी आ चुके हैं।

Shahrukh Khan Talks About His Religion In This Viral Video In Hindi-शाहरुख  खान ने बेटी सुहाना को ऐसे दी जिदंगी की सीख, कहा, मेरी बीवी हिंदू है, मैं  मुसलमान हूं और मेरे

वायरल हो रही वीडियो में शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान काफी छोटी दिखाई दे रही है। साथ ही उस वीडियो में वह अपनी मां गौरी खान की काफी अच्छी मिमिक्री भी करती दिख रही है। शाहरुख की लाडली ने बेबी पिंक कलर की ड्रेस पहने रखी है।और शारूख ने अपनी बेटी को अपनी गोद में लिया हुआ है।वीडियो में शारूख काफी खुश भी दिखाई दे रहे है।

Suhana Khan looks sexy in a white sheer top, check out her latest pictures  - The Vocal News

आपको बता दे शारूख की लाडली सुहाना खान अब 22 की हो चुकी है।सुहाना खान उन स्टारकिड्स में से है जिनकी फैन फॉलोइंग किसी बड़े स्तर से कम नहीं है।साथ ही सुहाना खान अब काफी जायदा बोल्ड और स्टाइलिश भी हो चुकी है।और इनके चाहने वाले अक्सर ही कमेंट सेक्शन में इनके बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सवाल करते रहते है। वहीं सूत्रों की मानें तो सुहाना खान जल्द ही करण जोहर की किसी फिल्म से बॉलीवुड में कदम रख सकती है।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment