शाहरुख खान ने अपने घर मन्नत की नई नेम प्लेट लगवाई है जिसके दाम सुनके होश उड़ जायेंगे

0
209

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने आज पूरी दुनिया में नाम कमाया है। शाहरुख खान मीडिया में हमेशा बने रहते हैं। जल्दी ही शाहरुख खान की नई फिल्म ‘पठान’ आने वाली है। फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है फिल्म में शाहरुख के साथ सोनू निगम और दीपिका पादुकोण भी नजर आयेंगे। इस फिल्म की शूटिंग शाहरुख खान ने पेरिस में की थी।

इस बार शाहरुख खान अपनी फिल्म की वजह से सुर्खियों में नही बने हुए बल्कि अपने घर मन्नत के कारण चर्चाओं में है। शाहरुख खान की पहली फिल्म दीवाना थी। उसके बाद एक से बढकर एक सुपरहिट फिल्मे की है। और आज इन्हे बॉलीवुड के बादशाह कहा जाता हैं। यह सब मुकाम शाहरुख खान ने अपनी मेहनत से कमाया है।

 

शाहरुख स्ट्रगल के दिनों में ही अपना घर खरीदा था। उस सपनो के घर का नाम शाहरुख खान ने मन्नत रखा। उस घर को डिजाइन भी शाहरुख की पत्नी गौरी ने किया था। गौरी एक फेमस इंटीरियर डिजाइनर है। शाहरुख खान का घर मन्नत बहुत खूबसूरत है उनके फैंस उनके घर के आगे फोटो खिंचवाते रहते हैं। इनके घर के आगे इनके फैंस की भीड़ लगी रहती हैं।

हाल ही में शाहरुख खान ने अपने घर मन्नत की नेम प्लेट बदली है। गौरी खान ने घर का नया नेम प्लेट डिजाइन किया है। नेम प्लेट को बनवाने में 25 लाख रुपए लगे हैं। शाहरुख खान ने यह घर करियर के शुरुआती दिनों में 13 करोड़ में खरीदा था। जिसकी आज कीमत 350 करोड़ रूपये है। इस घर का नाम शाहरुख ने मन्नत रखा। इस घर में कई फिल्मों की शूटिंग भी हो चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here