शाहरुख खान ने अपने घर मन्नत की नई नेम प्लेट लगवाई है जिसके दाम सुनके होश उड़ जायेंगे

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने आज पूरी दुनिया में नाम कमाया है। शाहरुख खान मीडिया में हमेशा बने रहते हैं। जल्दी ही शाहरुख खान की नई फिल्म ‘पठान’ आने वाली है। फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है फिल्म में शाहरुख के साथ सोनू निगम और दीपिका पादुकोण भी नजर आयेंगे। इस फिल्म की शूटिंग शाहरुख खान ने पेरिस में की थी।

shahrukhgauri11582896990

इस बार शाहरुख खान अपनी फिल्म की वजह से सुर्खियों में नही बने हुए बल्कि अपने घर मन्नत के कारण चर्चाओं में है। शाहरुख खान की पहली फिल्म दीवाना थी। उसके बाद एक से बढकर एक सुपरहिट फिल्मे की है। और आज इन्हे बॉलीवुड के बादशाह कहा जाता हैं। यह सब मुकाम शाहरुख खान ने अपनी मेहनत से कमाया है।

mannat pics

 

शाहरुख स्ट्रगल के दिनों में ही अपना घर खरीदा था। उस सपनो के घर का नाम शाहरुख खान ने मन्नत रखा। उस घर को डिजाइन भी शाहरुख की पत्नी गौरी ने किया था। गौरी एक फेमस इंटीरियर डिजाइनर है। शाहरुख खान का घर मन्नत बहुत खूबसूरत है उनके फैंस उनके घर के आगे फोटो खिंचवाते रहते हैं। इनके घर के आगे इनके फैंस की भीड़ लगी रहती हैं।

mannat

हाल ही में शाहरुख खान ने अपने घर मन्नत की नेम प्लेट बदली है। गौरी खान ने घर का नया नेम प्लेट डिजाइन किया है। नेम प्लेट को बनवाने में 25 लाख रुपए लगे हैं। शाहरुख खान ने यह घर करियर के शुरुआती दिनों में 13 करोड़ में खरीदा था। जिसकी आज कीमत 350 करोड़ रूपये है। इस घर का नाम शाहरुख ने मन्नत रखा। इस घर में कई फिल्मों की शूटिंग भी हो चुकी है।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment