शाहिद कपूर ने मिलाया नोरा फतेही के साथ, जल्द ही दोनों एक दूसरे के साथ

0
251

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस नोरा फ़तेहि और शाहिद कपूर को लेकर एक खास खबर सामने आई। बताया जा रहा है कि बॉलीवुड के इन दो सितारों को एक साथ देखने का सपना पूरा होने वाला है। दोनों जल्द ही पर्दे पर नजर आयेंगे। मीडिया रिपोर्टों केअनुसार दोनों की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर धूम मचाने के लिए तैयार हैं।

बॉलीवुड के अपकमिंग प्रोजेक्ट मे दोनों एक साथ नजर आने वाले हैं। सोशल मीडिया यूजर्स और नोरा फ़तेहि और शाहिद कपूर के फैस ने कहा कि बॉलीवुड के इन दोनों ऐक्ट्रेस ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर फाॅलो किया है। आईफा इवेंट मे इन दोनों की जोड़ी एक साथ नजर आई।

आईफा के एक विडियो मे नोरा फ़तेहि और शाहिद कपूर एक साथ नजर आये। यह विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं। जिसमे शाहिद कपूर नोरा फ़तेहि को डांस स्टेप सिखाते नजर आये। यह विडियो तीन दिन पुराना होने के बावजूद फैंस अब तक शेयर कर रहे हैं। और दोनों की जोड़ी को बेस्ट जोड़ी बता रहे हैं।

एक यूजर्स ने कमेंट कर कहा कि उन्हे एक साथ फिल्म बनानी चाहिए। दूसरे यूजर्स ने कहा,हाँ नोरा फ़तेहि और शाहिद कपूर को फैंस एक साथ देखने के लिए काफी बेहताब है। दोनों को एक साथ परफाॅर्म करते हुए देख फैंस ने दोनों की खुब तारीफ की। वर्कफ्रंट की बात करे तो शाहिद कपूर को आखिरी बार फिल्म ‘जर्सी ‘मे देखा गया था।

इस फिल्म मे मृणाल ठाकुर लीड रोल मे थी। यह फिल्म बाॅक्स ऑफिस  पर कोई खास धमाल नही मचा पाई। इस फिल्म की असफलता पर शाहिद कपूर ने रिएक्सन देते हुए कहा कि कोरोना वायरस के बाद दर्शकों को समझाने की बहुत जरुरत है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here