in

ऐश्वर्या राय के कारण शाहरुख़ खान और सलमान खान में हो गयी थी लड़ाई, ऐश्वर्या राय को इस तरह चुकानी पड़ी थी कीमत

सलमान खान और शाहरुख़ खान की जोड़ी करण अर्जुन फिल्म के बाद से ही काफी सुर्खियों में रहने लगी थी। लोग इनको एक दूसरे के अच्छे दोस्त और भाइयो की तरह ही समझते थे। इनकी दोस्ती वैसे भी बहुत करीबी दोस्ती है। एक समय ऐसा भी आया जब इन दोस्ती के बिच दरार आ गयी थी, और सबको लगता था की अब यह दोनों एक दूसरे से कभी बात नहीं करेंगे।

यह बात बहुत कम लोगो को पता है की इनके झगडे की वजह ऐश्वर्या राय थी। उस दौरान सलमान खान और ऐश्वर्या रे एक दूसरे को डेट कर रहे थे। इसके साथ साथ ऐश्वर्या राय और शाहरुख़ खान एक ही फिल्म में काम कर रहे थे जिसका नाम था चलते चलते।

चलते चलते फिल्म में पहले ऐश्वर्या राय को कास्ट किया गया था, लेकिन खबरों के अनुसार जब इस फिल्म की शूटिंग होने लगी तब वह सलमान खान आकर शूटिंग को रोकने की कोशिश करने लग गए थे। सलमान खान ने वहा काफी हंगामा भी किया। सलमान खान ने उस दौरान शाहरुख़ खान पर भी आरोप लगते हुए कहा की वो ऐश्वर्या राय के करीब होने की कोशिश कर रहे है।

शाहरुख़ और सलमान में झगड़ा बढ़ते देख ऐश्वर्या सलमान खान के साथ उनकी कार में बैठकर वहा से चली गयी। शाहरुख़ खान ऐश्वर्या को बुलाते रह गए लेकिन ऐश वापिस नहीं आयी। जिसके बाद शाहरुख़ खान ने काजोल को इस फिल्म में काम करने के लिए फ़ोन किया, लेकिन काजोल ने इस फिल्म में काम करने से माना कर दिया।

शाहरुख़ खान बाद में खुद रानी मुखर्जी के घर गए और उन्हें फिल्म चलते चलते में काम करने के लिए मना लिया था। वैसे तो रानी इस फिल्म में काम नहीं करना चाहती थी लेकिन शाहरुख़ को रानी मुखर्जी मना नहीं कर पायी पर फिल्म में काम करने के लिए राजी हो गयी थी।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *