उर्फी जावेद को बैकलेस ड्रेस में दीवाने हुए मौलाना, देखकर करने लगे ऐसी हरकत

0
167

उर्फी जावेद अकसर अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है। उर्फ जावेद अपनी इंस्टाग्राम पर भी कुछ ऐसी फोटोज पोस्ट करती है। जिसको लेकर कई बार उन्हें ट्रोल किया जाता है। उर्फी जावेद के फैशन में कई लोगों को कई बार डिफेक्ट लगता है और कई लोगों को बहुत मजा आता है। इस सब के बावजूद उर्फ को इन सब से कोई फर्क नहीं पड़ता और वह हमारको मुंबई की सड़कों पर एक नए फैशन के साथ देखने को मिलती है।

उर्फी जावेद का एक नया वीडियो बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है और सोशल मीडिया पर छाया हुआ है । सूत्रों के अनुसार उसी जावेद को मुंबई एयरपोर्ट पर सपोर्ट किया गया था और उन्हें देखते ही पेपराजी की भीड़ उमड़ आई थी। उर्फी को उनके फैशन में देख वहा पर आते जाते लोग दीवाने हो रहे थे। उर्फी जावेद को बैकलेस ब्लाउज और साड़ी में देख पेपराजी की भीड़ तुरंत ही वहां पर इकट्ठा हो गई। इसके बाद उर्फी ने भी वहां पर फोटो खींचना शुरू कर दिया और इस भीड़ का खूब आनंद लिया।

मीडिया के अनुसार वायरल वीडियो में उर्फी जावेद मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। तथा उनको इस बोल्ड अवतार और बैकलेस ब्लाउज में देखने के बाद वहां पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई और लोगों ने उनके साथ ही फोटो भेजा ना चालू कर दिया। इसी भीड़ का हिस्सा थे एक मौलाना साहब उन्होंने उर्फी जावेद को देखते ही पहचान लिया और उनके साथ सेल्फी लेने के लिए तुरंत आगे आ गए। उर्फी जावेद ने भी मौलाना जी के साथ आराम से फोटो खींच आए और उर्फी जावेद और मौलाना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और लोग इस पर खूब कमेंट कर रहे हैं।

वीडियो में उर्फी जावेद के लोग को लेकर भी बहुत ज्यादा चर्चाएं हो रही हैं। विडियो मैं ऊर्फी जावेद नीले रंग की साड़ी में दिखाई दे रही है और उसके साथ उन्होंने बैकलेस ब्लाउज डाल रखा है जो एक डोरी के सहारे रुका हुआ है।जिसको देख फैंस दीवाने हो रहे है। उर्फी जावेद आप से नहीं अपने ऐसे ही फैशन सेंस के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती है। इंस्टाग्राम पर ऐसे ही नए नए फैशन के साथ फोटो पोस्ट करते रहते हैं।और उनकी पोस्ट मिनटों में वायरल हो जाती है।इनकी पोस्ट कब इनके फैंस बेसब्री से इंतजार करते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here