अजय देवगन की बेटी न्यासा को होटल से निकलता देख, लोग बोले रेड लाइट एरिया से आई है…….

0
149

अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन की गिनती टॉप स्टार किड्स में की जाती है। वही बेटी न्यासा देवगन की कुछ तस्वीरें हाल ही में सोशल मीडिया पर खूब जम के वायरल हो रही है जिसमें वह होटल से बाहर निकलती दिखाई दे रही है। अजय और काजोल की बेटी न्यासा एक बार फिर से पिपरा जी के कैमरों में कैद होती दिखाई दी। न्यासा देवगन वहा अपनी फ्रेंड्स के साथ स्पॉट की गई।न्यासा अक्सर ही बिना कुछ करे भी सोशल मीडिया पर छाई रहती है।

काजोल और अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन बांद्रा में स्थित एक होटल में अपनी फ्रेंड के साथ होटल से बाहर निकलती दिखाई दी। न्यासा अपने ही अंदाज में बड़ी सी स्माइल के साथ दिखाई दिए और उनकी कुछ खूबसूरत तस्वीरें भी इसी स्माइल के साथ कैमरे में कैद हो गई। बता दें कि हाल ही में न्यासा देवगन मनीष मल्होत्रा के के लिए फैशन वीक में रैंप वॉक करती दिखाई दी थी। न्यासा देवगन को रैंप वॉक करता देख हर कोई उनका दीवाना हो गया था। इसी के चलते अब उनके बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर चर्चाएं और रफ्तार पकड़ चुकी है।

बता देगी ने हाल ही में अपने कुछ दोस्तों अन्य स्टार्किड्स के साथ आउटिंग पर निकली थी। जिसकी झलकियां भी हमने सोशल मीडिया पर देखी थी। इसी से जुड़ी एक वीडियो में न्यासा देवगन के चेहरे पर थोड़ी सी नाराजगी दिखाई दी थी इसके बाद लोग उनके एटीट्यूट को लेकर तरह-तरह की बातें करने लग गए थे। खुशी कपूर और शनाया कपूर भी देखने को मिली थी जो तस्वीरों में काफी मुस्कुराती हुई नजर आ रही थी।

इन दिनों बॉलीवुड में कई स्टार किड्स अपने डेब्यू को लेकर तैयारियां कर रहे हैं। वही न्यासा देवगन के भी बॉलीवुड डेब्यु को लेकर भी चर्चाएं जोर पकड़ चुकी हैं। वही पिताजी हाल ही में पर्दा उठाया उन्होंने कहा कि न्यासा अभी पढ़ाई में व्यस्त हैं। अजय देवगन ने कहा था कि यहां से देवगन को एक्टिंग का काफी शौक है और वह इस में अपना करियर बनाने पर भी विचार कर सकती हैं लेकिन अभी वह पढ़ाई में व्यस्त हैं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here