in

सलमान खान की फिल्म No Entry के पार्ट 2 पर लगी मोहर, जानिए कब शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान फिल्म जगत की एक ऐसे जानी मानी हस्ती है जिसे हर कोई जानता है। सलमान खान की फिल्मों का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। उनकी पॉपुलर फिल्मों में से एक नो एंट्री के सीक्वल बनने की खबर कि अब कंफर्म हो चुकी है।

फिल्म के डायरेक्टर अनीस बज्मी ने सीक्वल बनाने की बात कही है और यह बताया है कि सलमान खान और बाकी के स्टार फरदीन खान और अनिल कपूर के साथ शूटिंग जल्द ही शुरू करेंगे। उन्होंने बताया कि मैं सलमान भाई से 4 से 5 बार मिल चुका हूं। और यह भी बोल दिया है। कि फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू करनी है।

उन्होंने यह भी कंफर्म कर दिया है कि फिल्म नो एंट्री सीक्वल में सलमान खान अनिल कपूर और फरदीन खान नजर आएंगे। फिल्म नो एंट्री साल 2005 में रिलीज हुई थी। और अनीस ने यह बताया कि सलमान भाई और फरदीन और अनिल कपूर यह तीनों फिल्म के पार्ट में होंगे। साल 2005 में रिलीज हुई फिल्म नो एंट्री बेस्ट कॉमेडी फिल्मों में से एक रही फिल्म के सीक्वल के लिए फैंस काफी उत्साहित और बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

फिल्म नो एंट्री को 14 साल पूरा हो चुके हैं नो एंट्री के बारे में बात करते हुए अनीस बज्मी ने कहा कि नो एंट्री 2 रीमेक नही है। ये एक सीक्वल है क्योंकि मैंने पहले यह फिल्म बनाई थी। इसलिए मै इसे भी डायरेक्ट करूंगा। नो एंट्री को 14 साल हो गए है। पिछले कई मीडिया रिपोर्ट में यह भी दावा किया जा चुका है। कि बोनी कपूर और सलमान खान के बीच कुछ अच्छा नहीं है ऐसे में फिल्म का सीक्वल बन पाना बेहद मुश्किल है। हालांकि बोनी कपूर खुद इस बारे में इशारा दे चुके हैं। और बता चुके हैं कि जब भी फिल्म का अप्रूवल सलमान खान से मिल जाएगा शूटिंग शुरू हो जाएगी।

वहीं अगर सलमान खान की बात करें सलमान इस समय अपनी आने वाली फिल्म टाइगर 3 में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ इमरान हाशमी और कटरीना कैफ भी नजर आएंगे। इसके बाद वह मुंबई में पूजा हेगड़े के साथ फिल्म कभी ईद कभी दिवाली की शूटिंग भी शुरू कर देंगे बताया जा रहा है कि फिल्म कभी ईद कभी दिवाली में आयुष्मान और शहनाज गिल को फाइनल कर लिया गया है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.