in

सारा ने कुछ इस तरह से किया सुशांत सिंह राजपूत को याद

सुशांत सिंह राजपूत को पूरे 2 साल हो गए इस दुनिया से गए हुए। 2 साल पहले हम सबके बीच एक बहुत ही खुशनुमा एक्टर था। सुशांत मरने के बाद भी अपने फैंस और चाहने वालो के दिलो में जिंदा है। आज उनकी दूसरी डेथ एनिवर्सरी पर सभी ने उनको याद किया है। आज इंटरनेट पर उन्ही ही की फोटोज दिखाई दे रही है। उनको याद करते हुए सारा ने भी एक पोस्ट शेयर की ओर नोट भी लिखा है। सारा और सुशांत बहुत अच्छे दोस्त थे।

सारा ने थैंक्यू नोट लिखा की ‘मुझे वह सारे पल देने के लिए शुक्रिया, पहली बार कैमरा फैस करने से लेकर जुपिटर और चांद को तुम्हारे टेलिस्कोप से देखना, तुम्हारे साथ कितनी पहली याद है।

सारा ने सुशांत और अपनी केदारनाथ मूवी के समय की एक फोटो भी साथ में शेयर की थी। सारा ने आगे लिखा की आज फूल मून की नाईट में जब आसमान की ओर देखती हूं तो जानती हूं की तुम वही हो, अपने फेवरेट तारों के बीच ,चमक रहे हो बहुत तेज अब और हमेशा #जय भोलेनाथ’ सुशांत को टेलिस्कोप से तारो को देखते रहते थे। साथ ही उनसे मिलने कोई उनके घर जाता तो वह उन्हें भी तारे और पूरे ब्रह्मांड को दिखाते थे। उनके पास खुद का टेलिस्कोप था उन्हें इन सब चीजों का बहुत शौक था।

सारा अली खान ने फिल्म ‘केदारनाथ’ से फिल्मों में डेब्यू किया था। उनकी सुशांत के साथ पहली फिल्म थी। दोनो फिल्म के दौरान काफी अच्छे दोस्त बन गए थे। दोनो की अफेयर की खबरे भी उड़ने लगी थी। क्योंकि शूटिंग पूरी होने के बाद भी अक्सर दोनो एक दूसरे से मिलते रहते थे। सुशांत की एनिवर्सी पर आज उनको याद करके पूरा बॉलीवुड काफी भावुक हो गया है। उनकी कमी हमेशा खलेगी वह बहुत अच्छे एक्टर थे। आज पूरे देश में उनको याद किया जा रहा है सभी ने उनकी फोटोज ओर वीडियो सोशल मीडिया में शेयर कर रखी है।

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.