in

Sara Ali Khan ने किया बड़ा खुलासा फिल्मों में काम करने के लिए Rohit Shetty के साथ करना पड़ा था ये काम…

बॉलीवुड में नेपोटिज्म की लड़ाई ने काफी स्टार किड्स पर निशाना सादा। इसी बिच सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान को लेकर एक किस्सा तेज़्ज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। एक बार रोहित शेट्टी ने सारा अली खान के लिए एक बात कह दी थी की उनके चाहने वाले आग बगुला हो गए थे। उस वीडियो को देखने के बाद लोगो ने रोहित के साथ साथ सारा अली खान को भी ट्रोल किया।

यह बात तो सभी जानते है की बॉलीवुड में नेपोटिज्म के चलते स्टार किड्स बिना स्ट्रगल किये ही बड़े से बड़े बजट वाली मूवीज में काम कर लेते है। तो वही बॉलीवुड में बहुत सारे स्टार किड्स ऐसे भी जिनके स्ट्रगल को लेकर लोगो ने उनको खूब ट्रोल किया। चाहे उनके माता पिता बड़े ही अच्छे अदाकारों में शुमार हो।

जिस तरह एक आउटसाइडर बहुत समय स्ट्रगल करने के बाद एक साइड रोल ही हासिल कर पाता है। वही स्टार किड्स अपने माता पिता के चलते इन स्टार किड्स को बिना ऑडिशंस के ही एक अच्छी मूवी करने को मिल जाती है। इस लिस्ट में काफी सारे नाम जैसे जाह्नवी कपूर, अनन्या पांडे, सोनम कपूर और सोनाक्षी सिन्हा। इन सभी की एक्टिंग बॉलीवुड में बिलकुल शून्य है लेकिन फिर भी इन्हे बड़े से बड़े प्रोजेक्ट की फिल्मे मिलती रहती है। ऐसे में एक टैलेंटेड अदाकार अपनी मंजिल से दूर होने लगता है।

सारा अली खान को सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से खूब मज़ाक उड़ाया जा रहा है, क्योंकि रोहित शेट्टी ने कपिल शर्मा शो पर बताया था की कैसे सारा अली खान हाथ जोड़ते हुए उनसे काम मांगने आयी थी। रोहित ने बताया कि सारा को इस तरह देखकर वो काफी इमोशनल हो गए थे। इसके बाद उन्होंने कैसे फिल्म में लीड रोल ऑफर कर दिया।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद से सोशल मीडिया पर लोगो ने इनको काफी ज्यादा ट्रोल भी किया था। लोगो ने कमेंट में लिखा की कितने लोग अपने घर से दूर रहकर मुंबई आते है, फिल्म इंडस्टरी में अपना करियर बनाने के लिए। लेकिन उन बेचारो को आपकी ऑफिस की सिडिया तक चढ़ने का मौका नहीं मिलता क्योंकि ये स्टार किड्स पहले से ही ऑफिस में बैठे रहते है। इन स्टार किड्स का स्ट्रगल इतना कठिन है की इनको सिदा आपके ऑफिस में आने का मौका मिल जाता है।

अगर आप भी नेपोटिस्म के खिलाफ है तो इस आर्टिकल को ज्यादा से ज्यादा शेयर कीजिये ताकि सब तक यह खबर पहुँच जाये।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *