in

सारा अली खान ने ब्लैक थाई हाई ड्रेस में बढ़ाया अवार्ड नाइट का पारा, नजर हटा पाना हुआ मुश्किल..

पटौदी खानदान की लाडली सारा अली खान जहां भी जाती हैं वहीं सुर्खियां बटोर लेती है। साथ ही सारा अली खान बॉलीवुड के उन सितारों में से हैं जिन्होंने काफी कम समय में ही अपनी एक अलग पहचान बना ली है। यही कारण है कि सोशल मीडिया पर सारा अली खान खूब ट्रेंड करती है और जहा भी जाती है वहा चार चांद लग जाते है। हाल ही में सारा अली खान को मुंबई के एक अवार्ड नाइट में सपोर्ट किया गया। वही इस इवेंट में सारा अली खान ब्लैक कलर की ड्रेस में नज़र आई जिसमे वह बोहोत ही ग्लेमर्स और हॉट लग रही थी।

आपको बता दें कि यह अवार्ड नाईट मुंबई में ही हो रही थी तो इस अवार्ड नाइट में बी टाउन के अन्य सितारों ने भी शिरकत की थी। वही सारा अली खान इस अवार्ड नाइट में ब्लैक कट आउट थाई स्लीट ड्रेस पहनकर पहुंची थीं। सारा अली खान इस ब्लैक ड्रेस में बहुत ही ज्यादा बोल्ड और ग्लैमरस नजर आ रही थी। जिसके बाद लोगों का उन पर से नजर हटा पाना मुश्किल हो रहा था। सारा अली खान ने इस अवार्ड नाइट में पहुंचकर चार चांद लगा दिए।

अवार्ड नाइट में सारा अली खान के इस लुक के बारे में तो हमने आपको बता दिया। अब सारा अली खान की पहनी हुई इस ड्रेस के बारे में आपको बताते हैं। सबसे पहले इस ड्रेस की कीमत पर आते हैं। इस इवेंट के लिये सारा ने डेविड कोमा का ट्यूल इंसर्ट और क्रिस्टल मिडी ड्रेस चुना था। सारा अली खान के द्वारा पहनी हुई इस ड्रेस की कीमत लगभग एक लाख रुपये है। यानी अगर आपको सारा का आउटफिट पसंद आया और आप भी इसे ट्राय करना चाहती है तो ऑनलाइन इसे खरीद सकती है।

वही इस इवेंट में सारा अली खान को वरुण, धवन कृति सेनन और कार्तिक आर्यन साथ में कंपनी देते दिखे। यह चारों ही न्यू जनरेशन के सुपरस्टार हैं। इन्होंने साथ में पोज देकर तो इन्होंने अपने फैंस का दिल खुश कर दिया। वही चारों सुपरस्टार अवार्ड नाइट में एक साथ काफी मस्ती करते दिखाई दिए मानो बिछड़े दोस्त कई दिनों बाद मिले हो। इन चारों सुपरस्टार को एक साथ देखना काफी कूल था। और सच कहा जाए तो इन सुपरस्टार की दोस्ती देख कर सब को अच्छा लगा होगा। साथ ही कार्तिक आर्यन और अली खान को एक साथ पोज देते देते उनके फैंस फूले नहीं समा रहे।

Written by Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड और देश विदेश के खबरों पर लेख लिख रहे है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.