सारा अली खान ने जब रोते हुए खोली अपने माता पिता की पोल, बताया 5 साल पहले आखिरी बार डिनर पर गए थे….

0
131

अभिनेता सैफ अली खान और उनकी पत्नी करीना कपूर खान अपनी प्रेगनेंसी को लेकर काफी चर्चा में है। करीना कपूर अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली है। सैफ अली खान अभी घर पर ही अपना समय बिता रहे है। सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान का एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

उस इंटरव्यू में सारा अली खान ने अपने माता पिता यानि के सैफ अली खान और अमृता सिंह की आखिरी मुलाक़ात के बारे में बताया। अभी सारा अली खान अपने मम्मी अमृता सिंह के साथ ही अपनी छुट्टिया मना रही है। सारा अली खान अभी बॉलीवुड में अपनी पहचान बना रही है। सारा अली खान ने अपनी पहली फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में शुरुआत की थी। इस फिल्म में इनके साथ दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत भी थे।

बड़ी स्क्रीन पर हस्ते हुए दिखाई देने वाली लड़की जिंदगी में काफी गम छिपा हुआ है। सारा अली खान के माता पिता बचपन में ही अलग हो गए थे। यह बात सोच कर भी सारा अली खान की आंखे नम हो जाती है। अपने माता पिता के तलाक बाद सारा अली खान ने अपनी माँ के साथ ही अपना बचपन बिताया था। इसके बाद सारा को विदेश अपनी पढ़ाई पूरी करने के लिए भेज दिया गया था।

सारा अली खान ने आगे इंटरव्यू में बताया की जब उन्हें उनके माता पिता छोड़ने आये थे, तब इन तीनो ने एक साथ डिनर किया था। उसके बाद से अमृता और सैफ ने कभी एक साथ डिनर नहीं किया।

कारन जोहर के एक शो के दौरान सारा ली खान ने बताया था की “मुझे आज भी वह पल याद है जब मेरी मम्मी मेरा बिस्तर लगा रही थी और पापा सैफ मेरे रूम का बल्ब ठीक कर रहे थे। यह पल मेरी जिंदगी का सबसे बेहतरीन पालो में से एक है। वह उनकी आखिरी मुलाकात थी, जिसके बाद वह दिनी एक साथ कभी मुझे दिखाई नहीं दिए।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here