सारा अली खान और जाह्नवी कपूर कर चुकी है सगे भाइयों के साथ यह काम, करण जौहर के शो में हुआ बड़ा खुलासा….

0
129

करण जौहर का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो कॉफी विद करण एक बार फिर से वापस आ चुका है। करण जौहर के चैट शो का यह सातवां सीजन है। इसके पहले एपिसोड में हम ने रणवीर सिंह और आलिया भट्ट कपूर देखने को मिले थे ।तो वही अब इस सीजन का दूसरा एपिसोड दर्शकों के सामने आ चुका है। जहां इनके गेस्ट बने हैं जानवी कपूर और सारा अली खान जो काफी करीबी दोस्त माने जाते हैं। इस एपिसोड में इनके बारे में खुलासा हुआ है कि यह दोनों अभिनेत्रियां दो सगे भाइयों को डेट कर चुकी है।

Koffee With Karan 7: Sara Ali Khan and Janhvi Kapoor reveal what's on their checklists for future husbands

करण जौहर ने अपने शो में भी बातचीत के दौरान सारा अली खान और जानवी कपूर को बताया कि मैं जानता हूं कि आप दोनों ही समय पर दो सगे भाइयों को डेट कर रही थी। करण ने यह भी कहा कि अगर मैं महामारी से पहले की बात करूं तो मुझे यह नहीं पता कि आप दोनों इतने करीबी दोस्त थे या नहीं। लेकिन मैं इतना जानता हूं कि आप दोनों दो भाइयों को डेट कर रही थी। यह सुनकर जानवी कपूर सारा अली खान काफी हैरान हो गई।

Sara Ali Khan: Janhvi and I are ambitious, strong girls who have lost two years of our careers to the pandemic | Hindi Movie News - Times of India

करण जौहर के इस शो में करण जौहर के द्वारा कही गई यह बातें सुनकर सारा अली खान और जानवी कपूर को काफी हैरानी हुई। और वह दोनों एक दूसरे से इस बारे में बात करने लगी। उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता था कि इस शो में इस बारे में भी बात की जाएगी। इस पर करण जौहर ने जवाब दिया कि वह उनका पास्ट था। आप दोनों ने दो भाइयों को डेट किया और जिसमें खास बात यह है कि वह दोनों ही मेरी बिल्डिंग में रहते थे। जिसके बाद अब यह अनुमान लगाया जा रहा है कि दोनों अभिनेत्रियों ने शिखर पहाड़िया और वीर पहाड़िया को डेट किया हुआ है।

Janhvi Kapoor And Sara Ali Khan Give Out Major BFF Goals, Look At The New Besties In Town

सूत्रों की मानें तो जानवी कपूर एक समय पर शेखर पहाड़िया के साथ रिलेशनशिप में थी और सारा अली खान वीर पहाड़िया के साथ। बताया जा रहा है कि दोनों ही गृहमंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं। साल 2016 में इस खबर ने रफ्तार पकड़ी थी वीर पहाड़िया और सारा अली खान एक दूसरे के साथ सीरियस रिलेशनशिप में थे। और इनका रिलेशनशिप इतना ज्यादा सीरियस बताया जा रहा था कि इन दोनों ने शादी करने की भी ठान ली थी। इसके साथ ही दोनों अभिनेत्रियों ने अपनी जिंदगी से जुड़ी कई बातें इस एपिसोड में बताई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here