300 से ज्यादा लड़कियों से संजू बाबा ने चला रखा था चक्कर, वादा करके ले जाते थे घर और फिर

हिंदी सिनेमा जगत के अभिनेता संजय दत्त को कौन नहीं जानता अभिनेता संजय दत्त को उनके समय से लेकर आज तक पूरी इंडस्ट्री में हर कोई प्यार करता है आज भी लोग उन्हें संजू बाबा कह कर बुलाते हैं वही संजू बाबा को लेकर एक बात जॉन की बायोपिक में अभिनेता रणबीर कपूर ने खुद कबूल है कि उनका 350 के करीब लड़कियों से अफेयर रहा है।

वही मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अभिनेता संजय दत्त शुरुआत से ही रंगीन मैजाज के रहे है। फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले उनका रूबी नाम की लड़की के साथ चक्कर था वही इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद से उन्होंने पहला अफेयर अपने कोस्टार टीना मुनीम से चलाया । इसके साथ ही संजय दत्त में आम लड़कियों से लेकर बॉलीवुड के मशहूर अभिनेत्रियों तक अपने अफेयर्स चलाएं हैं।

माधुरी से लेकर रेखा तक चला चक्कर

मीडिया रिपोर्ट की माने तो जब भी संजय दत्त के अफेयर्स की बात होती है तब बॉलीवुड इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों का नाम जरूर आता है। इतना ही नहीं बल्कि माधुरी दीक्षित और अभिनेत्री रेखा का नाम भी लिस्ट में शुमार बताया जाता है। इसके अलावा एक बार राजकुमार हीरानी ने संजय दत्त की पोल खोल दी थी।

मशहूर डायरेक्टर राजकुमार हीरानी ने बताया था कि अभिनेता संजय दत्त कौन सी ट्रिक से लड़कियों को पटाते हैं। डायरेक्टर राजकुमार हीरानी ने बताया कि जब भी संजय दत्त को कोई लड़की पसंद आती है तो वह उसे अपनी मां की कब्र पर ले जाते हैं।

sanjay dutt madhuri dixit love story min
300 से ज्यादा लड़कियों से संजू बाबा ने चला रखा था चक्कर, वादा करके ले जाते थे घर और फिर 3

जबकि लड़की को पता भी नहीं होता कि वह उनकी मां नरगिस की कब्र नहीं है संजय दत्त झूठ बोलकर लड़कियों को ले जाते थे जिससे लड़की इमोशनल होकर उनसे अटैच हो जाए। और ऐसा बहुत बार होता भी था तभी संजय दत्त की अफेयर्स की लिस्ट कितनी लंबी है।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment