संजय दत्त की बहन दिखती है बिल्कुल हूर की परी, खूबसूरती देख भूल जाएंगे कटरीना को भी

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त को कौन नहीं जानता इन्होंने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक सुपरहिट मूवी देकर अपना नाम रोशन किया है इसके साथ ही अभिनेता संजय दत्त ने अपनी जीवन में काफी उतार-चढ़ाव देखे हैं इनके जीवन के बारे में भी अभिनेता रणबीर कपूर द्वारा बनाई गई फिल्म हर किसी ने लगभग देखी है।

बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक रोल निभा कर अपना नाम रोशन किया है लेकिन उनकी जिंदगी में आए उतार-चढ़ाव के कारण उनका परिवार भी उससे प्रभावित रहा वहीं अभिनेता द्वारा लिखी गई किताब मिस्टर एंड मिसेज में उन्होंने अपनी बहन के बारे में कई खुलासे किए हैं।

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो अभिनेता संजय दत्त द्वारा लिखी गई उस किताब में ऐसा कहा गया है कि जब अभिनेता संजय दत्त को 1994 में जेल हुई थी तब उनकी बहन उसे काफी ज्यादा दुखी हुई थी और वह जेल में अपने भाई संजय दत्त को राखी बांधने गई थी। इसके बाद उन्हें अपने भाई को देखकर काफी दुख हुआ था।

इसके बाद अभिनेता संजय दत्त भी काफी ज्यादा उदास देखने को मिले थे क्योंकि उन्होंने कहा कि मेरे पास तुम्हें देने के लिए इस वक्त कुछ भी नहीं है और वह काफी उदास हो गए जिसके बाद संजय दत्त ने अपनी जेब से ₹2 का कूपन निकाला और अपनी बहन को दे दिया और कहा कि यह मुझे जेल में काम करने के बाद मिला है और अभी मेरे पास सिर्फ यही है तुम्हें देने के लिए।

g6qa9te sanjay dutt

भाई मेरे रिपोर्ट की मानें तो अभिनेता संजय दत्त की बहन काफी ज्यादा खूबसूरत भी है लेकिन उन्होंने कभी बॉलीवुड में कदम भी नहीं रखा उनकी खूबसूरती देख हर कोई उनका दीवाना हो जाता है। अभिनेता संजय दत्त की बहन की खूबसूरती देख अक्सर लोग बॉलीवुड की हसीनाओं से उनकी तुलना कर देते हैं।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment