संजय दत्त प्यार में पागल थे अंबानी की पत्नी के साथ? लेकिन इस करण नही हो पाई शादी…

अंबानी को आज पूरे भारत देश के साथ साथ पूरे विश्व में जाना जाता है। भारत के एक नामचीन बिजनेसमैन के तौर पर उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। अंबानी के लिए आज ऐसा कुछ नहीं है जिसे वह ना खरीदें सकते हो। यही कारण है कि वह एक राजा जैसा जीवन व्यतीत करते हैं लेकिन हाल ही में अंबानी अपनी दौलत के लिए नहीं बल्कि संजय दत्त का उनकी पत्नी के प्यार में होने के कारण सुर्खियों में है।

Sanjay Dutt Says Actors Should Embrace Their Age On Screen: I Can't Romance  Alia Bhatt in My 60s

बता दे कि यहां पर बात हो रही है अनिल अंबानी की पत्नी के बारे में, जिनके बारे में ऐसा कहां जा रहा था कि वह एक समय में संजय दत्त के प्यार में पागल थी। अनिल अंबानी की पत्नी का नाम है टीना अंबानी। साथ ही बता दें कि अनिल अंबानी की पत्नी टीना अंबानी दिखने में किसी खूबसूरत अभिनेत्री से कम नहीं है। हाल ही में टीना अंबानी और संजय दत्त के रिश्ते के लेकर बॉलीवुड के गलियारों में खूब शोर सुनाई दे रहा है।

Throwback Thursday: When Rajkumar Hirani exposed Sanjay Dutt's secret of  conning women to sleep with him

बता दे की टीना अंबानी अपने समय की बेहतरीन बॉलीवुड अभिनेत्री रह चुकी हैं। और एक समय ऐसा था जब यह अभिनेत्री संजय दत्त से बेतहाशा प्यार करने लगी थी । यह अभिनेत्री संजय दत्त से इस तरह प्यार करने लगी थी की उनसे शादी करने के लिए उत्सुक थी। बता दे कि अनिल अंबानी की पत्नी टीना अंबानी अब 64 वर्ष की हो चुकी है। और इन्होंने 80 के दशक में अपने अभिनय से सबको अपना दीवाना बना रखा था।

10 Iconic Looks Of Sanjay Dutt That Became Huge Trends

टीना अंबानी मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे भाई अनिल अंबानी की धर्मपत्नी है। और यह आजकल अपने संजय दत्त के साथ रह चुके लव अफेयर के कारण सुर्खियों में दिखाई दे रही थी। टीना अंबानी और अभिनेता संजय दत्त एक दूसरे से शादी करना चाहते थे। लेकिन जब टीना को संजय दत्त की बुरी आदतों और नशे की लत के बारे में पता चला तब उन्होंने संजय दत्त से दूरी बना ली। सूत्रों की माने तो यही कारण है कि इन दोनों का ब्रेकअप हो गया।और इनकी शादी ना हो पाई।

Sharing Is Caring:
Avatar of Shiv Meena

शिव मीणा पिछले 3 साल से एंटरटेनमेंट, बॉलीवुड, देश–विदेश और ब्लॉगिंग पर लेख लिख रहे है।

Leave a Comment