in ,

संजय दत्त को हुआ स्टेज 3 का लंग कैंसर – इलाज के लिए अमेरिका जाने की तयारी

आज ही संजय दत्त की मूवी sadak 2 का ट्रेलर रिलीज़ हो गया और और कल उनके स्टेज 3 लंग कैंसर की रिपोर्ट आयी। संजय बाबा अपनी पूरी जिंदगी में मुसीबतो से लड़ते ही आये है।

बड़े पर्दे पर अपनी एक्टिंग से अपनी छाप छोड़ने वाले संजय दत्त की पूरी जिंदगी शुरू से संघर्ष से भरी रही है। कैंसर जैसी बीमारी तो उनकी जिंदगी में हमेसा दुख ही दुःख लायी है। पहले संजय से उनकी माँ को कैंसर ने उनसे अलग कर दिया उसके बाद संजय बाबा की पहली पत्नी रिचा दत्त को भी कैंसर ने उनसे अलग कर दिया। और अब 61 की उम्र में लंग कैंसर ने उनको अपनी चपेट में ले लिया।

शनिवार 8 अगस्त को बाबा को साँस लेने में दिक्कत होने के बाद उनको लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। जहा उनको फेफड़ो में भरा पानी को निकाला गया।

हस्पताल में जब उनका चेक उप हुआ, तब पता चला की बाबा को तो स्टेज 3 का लंग कैंसर है। बाबा ने मंगलवार को ट्वीट करके अपने चाहने वालो से उनकी सेहत का अंदाजा न लगाने की गुजारिश की थी।

संजय बाबा के जीवन में ना जाने कितनी चुनोतिया आयी, उन्होंने सब पर विजय पायी। वो ड्रग्स लेने का शिकार हुए, बाबा आतंकवाद होने का आरोप में फसे इन सब पर बाबा ने जीत हासिल की। 

बाबा के चाहने वालो को भरोसा है की संजय बाबा हर बार की तरह इस मुसीबत से भी जीत हासिल कर लेंगे। 

 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *