in ,

इस अभिनेत्री के साथ संजय दत्त होटल में बिना शादी के हनीमून मना रहे थे, दरवाजा खोलने के बाद दिखा ऐसा नज़ारा

पुरे बॉलीवुड में अक्सर ही संजय दत्त न्यूज़ पेपर में छाये रहते है। संजय दत्त अपनी मूवीज के कारण कम और अपनी रियल लाइफ के वजह से अक्सर मीडिया का ध्यान अपनी तरफ खींच ही लेते है। संजू मूवी में हमने देखा है की उनकी 300 से भी अधिक गर्लफ्रेंड रही है। जिनमे में से कई तो बॉलीवुड अभिनेत्री भी थी।

लेकिन एक अफेयर ऐसा भी था जिसके कारण संजय दत्त को उनकी पहली पत्नी रिया पिल्लई ने तलाक भी दे दिया था। रिया पिल्लई के तलाक देने के बाद संजय दत्त ने उस अभिनेत्री से भी दुरी बना ली थी। आज संजय बाबा अपनी तीसरी पत्नी मान्यता दत्त के साथ एक खुशहाल जिंदगी बिता रहे है।

जिस अभिनेत्री से अफेयर के कारण संजय दत्त और रिया पिल्लई का तलाक हुआ था वह अभिनेत्री और कोई नहीं खुद सुष्मिता सेन थी। सुष्मता सेन उस समय बॉलीवुड की बेस्ट अभिनेत्रियों में से एक थी। संजय बाबा और सुष्मिता की मुलाकात एक फिल्म के सेट पर हुई थी। धीरे धीरे यह दोनों एक दूसरे के काफी नजदीक आ गए थे।

जब सुष्मिता सेन अपनी एक फिल्म के लिए विदेश गयी हुई थी। तब वहा संजय दत्त भी उनसे मिलने के लिए गए हुए थे। ऐसा बताया जाता है की संजय बाबा और सुष्मिता सेन उस समय एक ही होटल के एक ही रूम में रुके हुए थे। खबरों के मुताबिक रिया भी उस समय संजय बाबा के पीछे पीछे वहा पहुँच गयी थी।

जब रिया इनके होटल के रूम में पहुंची तो संजय दत्त और सुष्मिता सेन दोनों एक दूसरे के हाथ में हाथ रख कर बैठे हुए थे। यह देख रिया ने वह हड़कंप मचा दिया। रिया के साथ उस समय वह मीडिया वाले भी पहुंचे थे। जिसके बाद अगले दिन न्यूज़ में खबरें छपने लग गयी थी।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *