in ,

जब संजय दत्त और गुलशन ग्रोवर मिलकर ऋषि कपूर को पीटने के लिए उनके घर चले गए थे, जानिए क्या थी वजह

संजय दत्त की जिंदगी पर बनी फिल्म संजू के रिलीज होने के बाद, संजय दत्त की जिंदगी से जुड़े कई राज हम सब के सामने आ गए है। संजू मूवी में बहुत कुछ नहीं दिखाया, लेकिन हम एक ऐसा किस्सा आपके साथ शेयर करने वाले है जो उस फिल्म में नहीं दिखाया गया।

ऐसा वक्त भी था जब संजय दत्त ऋषि कपूर को पीटने का प्लान बना रहे थे, संजय दत्त और ऋषि कपूर का यह झगड़ा टीना मुनीम की वजह से हुआ था। टीना मुनीम को संजय दत्त बचपन से जानते, और यह दोनों बहुत अच्छे दोस्त भी थे। संजय दत्त टीना को बहुत पसंद भी करते थे।

संजय दत्त और टीना ने 1981 में आयी फिल्म रॉकी में एक साथ काम भी कर चुके है। जब ऋषि कपूर और टीना का अफेयर शुरू हुआ, उसके बाद संजय दत्त को इन दोनों पर शक होने लगा। यह बात जब संजय दत्त को पता चली की ऋषि कपूर और टीना मुनीम का अफेयर का चल रहा है, उसके बाद संजू बाबा गुलशन ग्रोवर के साथ ऋषि कपूर को उनके घर पीटने चले गए थे।

लेकिन ऋषि कपूर के घर पहुंचने के बाद संजय दत्त ने देखा की वहा टीना नहीं बल्कि ऋषि कपूर की होने वाली बीवी नीतू सिंह है। नीतू सिंह के समझाने पर संजू बाबा को यह बात समझ आयी की ऋषि कपूर का टीना के साथ कोई लव-अफेयर नहीं है। एक इंटरव्यू में गुलशन ग्रोवर ने इस किस्से को बताया था, और ऋषि कपूर की जिंदगी पर लिखी गयी एक किताब में भी इस बात का जीकर है।

 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *